Search

Home / हेल्‍थ / आप जानकर हैरान हो जायेंगे ये 4 प्रोडक्ट्स आपके शरीर के साथ क्या कर सकते हैं

Oziva Image (1)

आप जानकर हैरान हो जायेंगे ये 4 प्रोडक्ट्स आपके शरीर के साथ क्या कर सकते हैं

Sonali Bhadula | अक्टूबर 14, 2021

हमने इस Oziva समीक्षा जानकारी में Oziva उत्पादों को शामिल किया है जो आपके बेहतर स्वास्थ्य के लिए बनाये गए हैं। साथ ही, इनके मुख्य लाभ और उनके दुष्प्रभावों का उल्लेख किया गया है। Oziva कंपनी ने लोगों को स्वयं का एक बेहतर रूप बनने पर जोर दिया है। वे आपको आश्वस्त करते हैं कि वे मानसिक और शारीरिक रूप से सर्वोत्तम फिटनेस प्राप्त करने में आपकी सहायता करने के लिए केवल उच्च गुणवत्ता वाले स्वच्छ पोषण का निर्माण करते हैं।

 

आपको शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रखने के लिए ओज़िवा उत्पाद

1.ओज़िवा प्रोटीन और जड़ी-बूटियों का रिव्यू- पुरुषों और महिलाओं के लिए

Oziva Protein & Herbs For Men Cafe Mocha

पुरुषों और महिलाओं के लिए ओज़िवा प्रोटीन और जड़ी-बूटियाँ सुरक्षित हैं और इसके बहुत सारे लाभ हैं। व्हे प्रोटीन सबसे अच्छा प्रोटीन स्रोत के रूप में जाना जाता है जिसे आपको अपने आहार में शामिल करना चाहिए।

यह दूध से निकाला जाता है, और यह आपके शरीर को तब तक नुकसान नहीं पहुंचाएगा जब तक आप अनुमेय सीमा पर रहेंगे।

ओज़िवा प्लांट-आधारित प्रोटीन सामग्री द्वारा प्रोटीन और जड़ी-बूटियाँ अन्य स्रोतों की तुलना में प्रोटीन को पचाने में आसान होती हैं। प्रोटीन के अलावा, इसमें मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए कुछ बीसीएए और कसरत के बाद ठीक होने में मदद करने के लिए ग्लूटामिक एसिड भी होता है।

महिलाओं के लिए ओज़िवा प्रोटीन और जड़ी-बूटियों में अलसी, करक्यूमिन, शतावरी और तुलसी होते हैं जो हार्मोनल असंतुलन को ठीक करने के लिए जिम्मेदार होते हैं। मेटाबॉलिज्म को बूस्ट करने के लिए इसमें दालचीनी, गुडूची और ग्रीन टी भी होती है।

पुरुषों के लिए ओज़िवा प्रोटीन और जड़ी-बूटियों में सहनशक्ति और ऊर्जा के लिए अश्वगंधा, मुसली, ब्राह्मी और क्लोरेला है।

2.ओज़िवा सुपरफूड प्लांट प्रोटीन रिव्यू

Oziva Superfood Plant Protein

ओज़िवा सुपरफूड प्लांट प्रोटीन उपभोक्ताओं को दैनिक पोषण प्रदान करने के लिए प्रमाण किया हुआ हर्बल अर्क के साथ मिलकर एक अच्छी तरह से बनाया गया प्लांट प्रोटीन फॉर्मूला है।

यह संपूर्ण स्वास्थ्य और पोषण के लिए वनस्पति प्रोटीन, मल्टीविटामिन और आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों के साथ संयुक्त शाकाहारी प्रोटीन है। प्रमाण किया हुआ हर्बल अर्क सूत्र पाचन और प्रतिरक्षा में सुधार करेगा। ओज़िवा सुपरफूड प्लांट प्रोटीन में सी लीन प्रोटीन मिश्रण होता है जिसमें मटर प्रोटीन आइसोलेट, मूंग प्रोटीन आइसोलेट और ब्राउन राइस प्रोटीन आइसोलेट होता है; प्रतिरक्षा मिश्रण जिसमें मोरिंगा, तुलसी, आंवला और अकाई बेरी शामिल हैं;इसमें बायोटिन, कैल्शियम, विटामिन डी, ए, सी और बी-कॉम्प्लेक्स से बना त्वचा और बालों का मिश्रण भी शामिल है।

3.ओज़िवा ऑर्गेनिक प्लांट प्रोटीन रिव्यू

Oziva Organic Plant Protein

अपने दैनिक भोजन को स्वस्थ बनाने का एक तरीका यह है कि आप अपने आहार में ओज़िवा ऑर्गेनिक प्लांट प्रोटीन को शामिल करें। प्लांट प्रोटीन परिरक्षकों, कृत्रिम रंगों या स्वादों के बिना चीनी मुक्त और कोलेस्ट्रॉल मुक्त होता है। यह आपके शरीर को कई लाभ प्रदान करता है। 

यह उत्पाद ऑर्गेनिक मटर प्रोटीन आइसोलेट, ऑर्गेनिक क्विनोआ और ऑर्गेनिक ब्राउन राइस प्रोटीन का संयोजन है। इसमें 5.2 ग्राम बीसीएए, 0 ग्राम चीनी और 30 ग्राम पूर्ण वनस्पति प्रोटीन भी होता है।

यदि आपके प्रोटीन का सेवन पर्याप्त नहीं है, तो यह आपकी दैनिक प्रोटीन की जरूरतों को पूरा करने के लिए सबसे अच्छा उत्पाद है। आपका पूरा परिवार आपके शरीर पर बिना किसी हानिकारक प्रभाव के ओज़िवा ऑर्गेनिक प्लांट प्रोटीन ले सकता है।

4.ओज़िवा पोषाहार भोजन रिव्यू – पुरुषों और महिलाओं के लिए

Oziva Nutritional Meal For Men

ओज़िवा न्यूट्रीशनल मील आयुर्वेदिक अवयवों और पोषक तत्वों का एक संयोजन है, जो इसे एक स्वस्थ भोजन का विकल्प बनाता है। उत्पाद प्रोटीन और फाइबर का एक संयोजन है और पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए फायदेमंद है।

ओज़िवा का यह पौष्टिक भोजन चॉकलेट स्वाद में उपलब्ध है और इसे पानी या दूध के साथ मिलाकर लिया जा सकता है। कंपनी के पास एक डायटीशियन है और वह आपके डाइट प्लान में आपकी मदद कर सकता है।

यह उन लोगों के लिए उनकी सेवा का हिस्सा है जो उनके उत्पाद को संरक्षण देते हैं। यदि आवश्यक हो तो आप उनके साथ अपने अनुकूलित आहार और कसरत पर चर्चा कर सकते हैं।

जब प्रोटीन सप्लीमेंट की बात आती है, तो ओज़िवा एक ऐसा ब्रांड है जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं। यह  ओज़िवा प्रोटीन समीक्षा  साबित करती है कि यह कंपनी जो भी उत्पाद पेश करती है वह उच्च गुणवत्ता का है। सामग्री केवल एक विश्वसनीय प्रदाता से प्राप्त की जाती है। 

आयुर्वेद और आधुनिक खाद्य पदार्थों का संयोजन दैनिक प्रोटीन आवश्यकताओं को पूरा करने में काफी उपयोगी है।

तय करें कि आपको कौन सा ओज़िवा उत्पाद चाहिए – ओज़िवा प्रोटीन और जड़ी-बूटियाँ, ओज़िवा सुपरफ़ूड प्लांट प्रोटीन, ओज़िवा ऑर्गेनिक प्रोटीन, ओज़िवा सुपरफ़ूड प्लांट प्रोटीन, और अन्य।

Sonali Bhadula

BLOG TAGS

हेल्‍थ

COMMENTS (0)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *