Search

Home / Uncategorized / वेकेशन पर मालदीव पहुंची हीना खान ने उठाया वहाँ के खाने का लुफ्त।

Fotojet

वेकेशन पर मालदीव पहुंची हीना खान ने उठाया वहाँ के खाने का लुफ्त।

Sonali Bhadula | सितम्बर 16, 2021

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा हीना खान अभी हाल ही में मालदीव में अपनी छुट्टियां बिताकर लौटी है। 5 दिन के इस वेकेशन में उनकी खुशी का अंदाजा आप हीना खान के इंसटाग्राम स्टोरी और पोस्ट से लगा सकते हैं। हीना खान अपनी इन छुट्टियों में लगातार सक्रिय रही हैं, और उन्होंने खाने से लेकर वहाँ के नजारों और अपनी प्रत्येक गतिविधियों को समय समय पर अपने प्रशंसकों तक पहुंचाया।

Fotojet (17)

हीना खान ने अपनी एक स्टोरी में मालदीव के खाने की प्रसंसा करते हुए कहा कि यहाँ का खाना बहुत ही लाजवाब है,
अपनी मालदीव छुट्टी के पहले ही दिन हीना ने सुबह अपने एक विस्तृत नाश्ते की एक झलक दिखाई जिसमें उन्हें हेल्दी दलिया, फल, नगेट्स के साथ सॉस, ताजा क्रोइसैन का लुफ्त उठाते हुए देखा गया। इसी के साथ वह एक गिलास सेब, गाजर और अदरक के रस जैसे कुछ स्वादिष्ट और सेहतमंद पेय का भी सेवन करती नजर आईं।
Fotojet (16)
मालदीव में अगले दिन अभिनेत्री ने स्पा का आनंद लिया जिसके लिए उन्होंने नींबू, अदरक और शहद से बने शरबत को चुना। स्टार को मालदीव में एक विशेष मिठाई का आनंद लेते हुए भी देखा गया अभिनेत्री ने एक तीखा स्वाद लिया जिसमें क्रीम और फलों का सही संतुलन था। कस्टर्ड से भरे हुए तीखे को सफेद तड़के वाली चॉकलेट, क्रीम के साथ-साथ ताज़े जामुनों के गुच्छा से सजाया गया था। शीर्ष पर चॉकलेट और अखरोट की धूल की उदार मदद से स्वादों को एक साथ लाया गया था। हीना खान बहुत बार अपने खाने के प्रति प्यार को कैमरा के आगे बयां कर चुकी है, समय समय पर वह इंसटाग्राम पर अपने खाने की तस्वीरें शेयर करती हुई देखी गयी है। इसके साथ ही अभिनेत्री अक्सर त्योहारों पर और अपने फ्री समय में यूट्यूब पर नई नई रेसिपीज बना कर डालती रहती है। अतः हम कह सकते हैं कि हीना खान अपने फूडी होने के बयान पर हमेशा ही खरी उतरी हैं।

कोई फर्क नहीं पड़ता कि अवसर क्या है, हिना खान यह सुनिश्चित करती है कि भोजन उत्सव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाए। कुछ महीने पहले ही हीना खान ने इंडस्ट्री में अपने 12 साल पूरे किए, उस दिन को चिन्हित करने के लिए अभिनेत्री ने खुद को एक स्वादिष्ट केक का उपहार दिया केक डार्क चॉकलेट से बनाया गया था, और सफेद और गुलाबी व्हिपिंग क्रीम से सजाया गया था।

Disclaimer-: BetterButter इस ब्लॉग में प्रकाशित किसी भी चित्र अथवा वीडियो का आधिकारिक दावा नहीं करता है। इस ब्लॉग में सम्मिलित दृश्य-श्रव्य सामग्री पर मूल रचनाकार के अधिकार का हम पूरा सम्मान करते है तथा प्रकाशित रचना का उचित श्रेय रचनाकार को देने का पूर्ण प्रयास करते है। अगर इस ब्लॉग में सम्मिलित किसी भी चित्र या वीडियो पर आपका कॉपीराइट है और आप उसे BetterButter पर नहीं देखना चाहते तो हमसे संपर्क करें। उक्त सामग्री को ब्लॉग से हटा दिया जायेगा। हम किसी भी सामग्री के लेखक, फोटोग्राफर एवं रचनाकार को उसका पूरा श्रेय देने में विश्वास करते है।

Sonali Bhadula

BLOG TAGS

Uncategorized

COMMENTS (0)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *