Site icon BetterButter Blog: Indian Food Recipes, Health & Wellness Tips

Palak Paneer Paratha: सब्ज़ी की जगह ऐसे बनाएं पालक पनीर पराठा, जानें बनाने की विधि

Palak Paneer recipe

लंच और डिनर को स्पेशल बनाने के लिए कई लोग पनीर की डिश सर्व करना पसंद करते हैं। ऐसे में पालक पनीर कई लोगों की फेवरेट होती है। हालांकि पालक पनीर की सब्जी तो आपने सैंकड़ों बार खाई होगी। मगर इस बार आप पालक पनीर पराठा की रेसिपी ट्राई कर सकते हैं। कई बार लोग सिंपल पराठा खाकर बोर हो जाते हैं।

 

ऐसे में ज्यादातर लोग पनीर का पराठा खाना पसंद करते हैं। वहीं पालक पनीर का पराठा बनाकर आप खाने में कुछ डिफरेंट और स्पेशल ट्राई कर सकते हैं। तो आइए जल्दी से जान लेते है, पालक पनीर पराठा की रेसिपी कैसे बनाई जाती है।

 

कैसे बनाएं पालक पनीर पराठा की रेसिपी (How to Make Palak Paneer Paratha Recipe)

 

सामग्री:

पालक पनीर पराठा बनाने की रेसिपी:

 

 

 

 

प्रिय पाठकों यदि आप कुछ स्पेशल तरह का परांठा खाना चाहते है, तो आज ही अपने किचन में पालक पनीर का पराठा जरूर बनाएं। क्योंकि इसे बनाना काफी आसान है और ये खाने में भी स्वादिष्ट लगता है। साथ ही ये आर्टिकल अगर आपको पसंद आया है, तो आज ही अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ जरूर साझा करें। ताकि वो भी इस पालक पनीर पराठा को आसानी से बना सके। साथ ही अपनी बात हमें कमेंट बॉक्स में लिख सकते है, जिसका हमें बेसब्री से इंतज़ार रहता है।

 

यह जरूर पढ़िए:

Tandoori Pyaz Paratha: ब्रेकफास्ट में तंदूरी स्टाइल में बनाएं प्याज पराठा, जानें बनाने की पूरी विधि

Beetroot Paratha Recipe: ब्लड प्रेशर को करना है कम तो ऐसे बनाएं चुकंदर का पराठा, जानें विधि

Saag Paneer Recipe: डिनर में खाना है कुछ अलग तो बनाएं साग पनीर की ये खास रेसिपी, जानें

Gobhi Paneer Paratha Recipe: सर्दियों में बनाएं गोभी पनीर का परांठा, स्वाद में है लाज़बाव

15 स्वादिष्ट और झटपट डिनर रेसिपी, रात के खाने में क्या बनाएं – Dinner Recipes in Hindi

 

 

 

 

 

Disclaimer-: BetterButter इस ब्लॉग में प्रकाशित किसी भी चित्र अथवा वीडियो का आधिकारिक दावा नहीं करता है। इस ब्लॉग में सम्मिलित दृश्य-श्रव्य सामग्री पर मूल रचनाकार के अधिकार का हम पूरा सम्मान करते है तथा प्रकाशित रचना का उचित श्रेय रचनाकार को देने का पूर्ण प्रयास करते है। अगर इस ब्लॉग में सम्मिलित किसी भी चित्र या वीडियो पर आपका कॉपीराइट है और आप उसे BetterButter पर नहीं देखना चाहते तो हमसे संपर्क करें। उक्त सामग्री को ब्लॉग से हटा दिया जायेगा। हम किसी भी सामग्री के लेखक, फोटोग्राफर एवं रचनाकार को उसका पूरा श्रेय देने में विश्वास करते है।