Site icon BetterButter Blog: Indian Food Recipes, Health & Wellness Tips

शेफ़ रणवीर ब्रार की ढाबा स्टाइल पनीर लबाबदार और लच्छा परांठा रेसिपी

kadhai paneer

कई लोग ढाबे के लजीज खाने को हमेशा मिस कर रहे होते हैं। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक हैं तो ढाबे वाली पनीर की सब्जी और लच्छे परांठे से बेहतर शायद ही कोई आज डिश खाने से आपका मन और पेट दोनों भर पाएंगे। पर इतनी सी बात के लिए इतना लंबा इंतजार क्यों करना।

इसलिए हाल ही में मशहूर शेफ रणवीर ब्रार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लच्छा परांठा और पनीर लबाबदार बनाने की रेसिपी शेयर की। इस रेसिपी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं क्योंकि आखिर उनका ढाबे के खाने का लंबा इंतजार जो खत्म हो गया। तो अगर आपके मुंह में भी आ रहा है पानी तो आइए विस्तार से जानते हैं रणवीर ब्रार की लच्छा परांठा और पनीर लबाबदार रेसिपी। 

कैसे बनाएं रणवीर ब्रार की पनीर लबाबदार और लच्छा परांठा (Ranveer Brar Style Laccha Paratha & Paneer Lababdar

 

सामग्री:

लच्छा परांठा बनाने के लिए आवश्यक सामग्री:

पनीर लबाबदार और लच्छा परांठा तैयार करने की रेसिपी: 

लच्छा परांठा बनाने की विधि:

 

 

 

 

प्रिय पाठकों यदि आप रणवीर बरार के स्टाइल में कुछ अलग तरह की रेसिपी बनाना चाहते है, तो आज ही अपने घर में पनीर लबाबदार और लच्छा परांठा की रेसिपी को जरूर बनाएं। साथ ही इसे बनाना भी काफी आसान है और ये खाने में भी स्वादिष्ट लगता है। साथ ही ये आर्टिकल अगर आपको पसंद आया है, तो आज ही अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ जरूर साझा करें। और अपनी बात हमें कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें। जिसका हमें बेसब्री से इंतज़ार रहता है।

 

यह जरूर पढ़िए:

Palak Paneer Paratha: सब्ज़ी की जगह ऐसे बनाएं पालक पनीर पराठा, जानें बनाने की विधि

Tandoori Pyaz Paratha: ब्रेकफास्ट में तंदूरी स्टाइल में बनाएं प्याज पराठा, जानें बनाने की पूरी विधि

Beetroot Paratha Recipe: ब्लड प्रेशर को करना है कम तो ऐसे बनाएं चुकंदर का पराठा, जानें विधि

Chili Garlic Paratha Recipe: डिनर का टेस्ट बढ़ाने के लिए ऐसे बनाएं चिली गार्लिक परांठा

15 स्वादिष्ट और झटपट डिनर रेसिपी, रात के खाने में क्या बनाएं – Dinner Recipes in Hindi

 

 

 

 

 

Image Source: Google Images (https://www.google.com/imghp?hl=en)

Disclaimer-: BetterButter इस ब्लॉग में प्रकाशित किसी भी चित्र अथवा वीडियो का आधिकारिक दावा नहीं करता है। इस ब्लॉग में सम्मिलित दृश्य-श्रव्य सामग्री पर मूल रचनाकार के अधिकार का हम पूरा सम्मान करते है तथा प्रकाशित रचना का उचित श्रेय रचनाकार को देने का पूर्ण प्रयास करते है। अगर इस ब्लॉग में सम्मिलित किसी भी चित्र या वीडियो पर आपका कॉपीराइट है और आप उसे BetterButter पर नहीं देखना चाहते तो हमसे संपर्क करें। उक्त सामग्री को ब्लॉग से हटा दिया जायेगा। हम किसी भी सामग्री के लेखक, फोटोग्राफर एवं रचनाकार को उसका पूरा श्रेय देने में विश्वास करते है।