Search

HOME / प्रमुख हस्तियों के अपने रेस्टॉरेंट मुंबई में

प्रमुख हस्तियों के अपने रेस्टॉरेंट मुंबई में

Team BetterButter | मार्च 29, 2019

BLOG TAGS

Uncategorized

प्रमुख हस्तियों के अपने रेस्टॉरेंट मुंबई में

मुंबई प्रमुख अभिनेनाओं व अभिनेत्रियों का आशियाना हैं । फिल्मी कामकाज के अलावा कुछ सितारों ने उधमिता में भी अपना हाथ आजमाया हैं , और मुख्यतया हिप रेस्टॉरेंट के स्वामित्व में हैं। तो अगर आप अपने चहेते सितारों की  एक झलक पाते हुए, आपकी टेबल पर परोसे गए विश्व स्तर के भोजन का सेवन करने की चाहत रखते हैं, तो इन रेस्टॉरेंट पर जरूर जाए और अपनी किस्मत आजमाएं ।

* सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी खार के एक बहुत बड़े रेस्टॉरेंट H2O  का स्वामित्व रखते हैं । यह रेस्टॉरेंट पारंपरिक तरीके से बना हुआ खाना और  बहुत ही आनंददायी अनुभव देता हैं । द लॉंग आइलैंड आइस्ड टी यहां के मेनु में मुख्य अनुशंसित हैं ।

* शिल्पा शेट्टी

बांद्रा क्लब में स्थित रॉयल्टी क्लब का स्वामित्व कोई और नहीं बल्की बॉलीवुड की योगा क्वीन शिल्पा शेट्टी रखती हैं। यहाँ फ़िल्मी सितारों की पसंद का एक क्लब है, जहाँ उच्च कोटि की महफिले जमती है। यहां पेय पदार्थों की एक विस्तृत श्रंखला प्रदान की जाती हैं । और यह पार्टी या उत्सव के लिए मुख्य स्थल हैं

* चंकी पांडे

द एल्बो रूम, मुंबई के खार में स्थित पहला एकल बार हैं, जिसका स्वामित्व रखते हैं ,कॉमेडियन चंकी पांडे । लाईव BBQ व और विदेशी व्यंजन आपके सम्मुख बनाए जाते हैं ,जो कि हर खाद्य प्रेमी की पसंद हैं| यहां का प्रमुख व्यंजन हैं ओकोनोमियाकी ,एक जापानी पैनकेक जिसे चिकन ,सीफूड व सब्जियों के साथ बनाया जाता हैं ।

* सुष्मिता सेंन

मिस यूनिवर्स को पारंपरिक बंगाली भोजन पसंद है। इसलिए, सभी को यह बताने के लिए कि वास्तविक बंगाली भोजन क्या है, उसने नवी मुंबई में ” बंगाली  माशीज किचन” नाम से रेस्टॉरेंट खोला ।

* कुणाल देशमुख

जन्नत फिल्म निर्देशक, कुणाल देशमुख अंधेरी वेस्ट में एक रेस्तरां के मालिक हैं, जिसका नाम त्रिकाया है। स्वादिष्ट और स्वस्थ व्यंजनों के साथ, यह रेस्तरां बार सलाहकार वेलेंटाइन बारबोजा द्वारा सुझाए गए 340 से अधिक कॉकटेल भी प्रदान करता है।

* पेरिज़ाद ज़ोराबियान

बांद्रा पश्चिम में स्थित, पेरिज़ाद ज़ोराबियान गोंडोला का मालिक है, जिसकी भोजन शैली में एक मिट्टी की महक सा खिंचाव है। यह एक बहु-व्यंजन रेस्तरां है और इनकी ख़ासियत है सिज़लर और कॉकटेल।

बॉबी देओल

मुंबई के सबसे बेहतरीन रेस्टोरेंट्स एक है,  “सम प्लेस एल्स” जिसके मालिक है बॉबी देओलयहां एक जीवंत माहौल  व साथ ही पेय व खाद्य श्रृंखला का अतुलनीय स्टैंडर्ड हैं । उनके पास लिप-स्मैकिंग इंडो- चाइनीज़ भोजन की एक विस्तृत श्रृंखला है।

 

* सचिन तेंडुलकर

तेन्दुलकर्स  रेस्टॉरेंट के मालिक कोई और नहीं बल्कि खुद सचिन तैंडुलकर हैं ।, जहाँ आपको मिलेगी उनके हस्ताक्षर की क्रॉकरी , व दुनिया भर से उन्ही की पसंद व्यंजन की विस्तृत श्रृंखला । सचिन का रेस्टोरेंट कोलाबा में स्थित है

*डिनो मोरिया

डिनो मोरिया के स्वामित्व की खाद्य श्रृंखला, ‘क्रेप स्टेशन कैफे’, भारत में सबसे तेजी से विकसित होने वाली खाद्य श्रृंखला है। मलाड में स्थित, यह जगह अद्भुत पेनकेक्स, वेफल्स, और एग बेनेडिक्ट प्रदान करती है।

* सारा जेन डायस

यह  शहर की बेहतरीन बेकरियों में से एक हैबटरफ्लाई बेकरी का स्वामित्व रखती हैं। मीठे के शौक़ीन वहां जा कर बहुत खुश होंगे । खूबसूरत माहौल और बेहतरीन यम कपकेक आपको बार-बार बेकरी जाने के लिए मजबूर करेंगे।

 

Image Sources: Franchise India, Zomato, Just Dial, EazyDiner, Pinterest