फ़िल्मी सितारों जो पर्सनल शेफ के साथ यात्रा करते है

Spread the love

अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद फिट और स्वस्थ रहना सेलेब्स के लिए एक बड़ा काम है। महाद्वीपों में यात्रा करना और अभी भी पूर्ण संतुलित आहार प्राप्त करने की कोशिश करना उनके लिए काफी कठिन हो जाता है। इस वजह से, हमारे कुछ सेलेब्स ने अपने शेफ को पास रखने का विकल्प चुना! आइए जानें कि कौन से सेलेब्रिटी सुनिश्चित करते हैं कि उनके निरंतर साथी उनके शेफ हैं!

 

* प्रियंका चोपड़ा

हमारी देसी लड़की जो हॉलीवुड में धमाल मचा रही है, उसने यह भी सुनिश्चित किया कि उसका शेफ उसके साथ उन सभी जगहों पर जाए जहाँ वह जाती है , ताकि उसका आहार बाधित न हो और वह स्वस्थ खाए।

* रणवीर सिंह

स्वस्थ आहार का पालन करने के लिए रणवीर कोई कसर नहीं छोड़ते। इसके लिए, वह सुनिश्चित करता है कि उसका व्यक्तिगत रसोइया हमेशा उसके भोजन में उसकी मदद करने के लिए है।

* ऐश्वर्या राय

वर्ल्ड ब्यूटी क्वीन अपने खान-पान और अपनी बेटी के बारे में ध्यान रखती हैं । इसलिए, जब भी वह विदेश यात्रा कर रही होती हैं, तो वह यह सुनिश्चित करती हैं कि उनके घर का रसोइया, जो उनके साथ हो, व  उनके लिए स्वस्थ आहार बनाये|

* कमल हसन

जब भी विदेश में, कमल हसन सुनिश्चित करते हैं कि उनके घर का रसोइया उनके साथ यात्रा कर रहा है, ताकि उन्हें यह देखने की परेशानी न हो , कि उन्हें क्या खाना चाहिए और क्या नहीं।

* हृतिक रोशन

यदि आप विदेश में शूटिंग कर रहे हैं तो हर बार बाहर खाना खाने से फिट रहना संभव नहीं है। रितिक के रसोइये ने हर वक्त उन्हें अपने आउटडोर शूट पे एक स्वस्थ भोजन प्रदान किया।

Image Sources: Deccan Chronicle, Mid-day, News-18

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *