Search

Home / ट्रेंडिंग / लंदन में अनुष्का शर्मा को मिला अपनी ज़िंदगी का सबसे बेहतरीन शाकाहारी खाना

Anushka Virat Feature (1)

लंदन में अनुष्का शर्मा को मिला अपनी ज़िंदगी का सबसे बेहतरीन शाकाहारी खाना

Himanshu Pareek | अगस्त 25, 2021

इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड में 5 टेस्ट मैच के दौरे पर है। इस दौरान टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी मौजूद हैं और मैच प्रैक्टिस व ट्रेनिंग से समय मिलने पर दोनों खूब घूम-फिर भी रहे हैं। अनुष्का अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंग्लैंड दौरे की और वहाँ मिलने वाले खानपान की तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। हाल ही में इस स्टार कपल ने रूख किया लंदन के टेंड्रिल किचन का, जहां अनुष्का के अनुसार उन्हें खाने को मिला अब तक का सबसे बेस्ट शाकाहारी और वेगन खाना। उनकी इस आउटिंग की तस्वीरें टेंड्रिल किचन के शेफ़ रिशिम सचदेवा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। 

“48 घंटों में बहुत कुछ हो सकता है”- विराट और अनुष्का को होस्ट करके उत्साहित नजर आए शेफ़ रिशिम 

विराट और अनुष्का दोनों ही शाकाहारी खाने के काफी शौकीन है और अपनी भूख को शांत करने के लिए उन्होंने लंदन के टेंड्रिल किचन को चुना। यहाँ के शेफ़ रिशिम सचदेवा के अनुसार अनुष्का को उनके रेस्टोरेंट की जानकारी ऑनलाइन सर्च में मिली जिसके बाद यहाँ के सकारात्मक रिव्यू से प्रभावित होकर विराट ने इस रेस्टोरेंट में टेबल बुक की और शाकाहारी खाने का आनंद उठाया। हालांकि रिशिम को अंदाजा नहीं था कि उनके ये गेस्ट इतने स्पेशल होने वाले हैं। हालाँकि उनकी खुशी सिर्फ यहीं तक सीमित नहीं रही, क्योंकि अगले दिन अनुष्का एक बार फिर से उनके रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंची और इस बार उनके साथ थे टीम इंडिया के केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, ईशांत शर्मा और अन्य खिलाड़ी भी। बक़ौल रिशिम, ये उनकी जिंदगी के बेहतरीन 48 घंटे थे क्योंकि इसी सुबह उनके रेस्टोरेंट में पहुंचे थे स्पिनर आर अश्विन भी। 

तो लगता है कि पूरी भारतीय टीम को टेंड्रिल किचन का मैन्यू पसंद आ गया। ऐसी ही बेहतरीन स्टोरीज़ और रेसिपीज़ के लिए आप जुड़े रहिए BetterButter के साथ।

Disclaimer-: BetterButter इस ब्लॉग में प्रकाशित किसी भी चित्र अथवा वीडियो का आधिकारिक दावा नहीं करता है। इस ब्लॉग में सम्मिलित दृश्य-श्रव्य सामग्री पर मूल रचनाकार के अधिकार का हम पूरा सम्मान करते है तथा प्रकाशित रचना का उचित श्रेय रचनाकार को देने का पूर्ण प्रयास करते है। अगर इस ब्लॉग में सम्मिलित किसी भी चित्र या वीडियो पर आपका कॉपीराइट है और आप उसे BetterButter पर नहीं देखना चाहते तो हमसे संपर्क करें। उक्त सामग्री को ब्लॉग से हटा दिया जायेगा। हम किसी भी सामग्री के लेखक, फोटोग्राफर एवं रचनाकार को उसका पूरा श्रेय देने में विश्वास करते है।

 

Himanshu Pareek

हिमांशु एक लेखक हैं और उन्हें खान-पान, आयुर्वेद, अध्यात्म एवं राजनीति से सम्बंधित विषयों पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा हिमांशु को घूमना, कविताएँ लिखना-पढ़ना और क्रिकेट देखना व खेलना पसंद है।

COMMENTS (0)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *