Search

Home / सेलेब्रिटीज़ / कैसे मनाया रणबीर कपूर ने अपना छत्तीसवाँ जन्मदिन?

कैसे मनाया रणबीर कपूर ने अपना छत्तीसवाँ जन्मदिन?

Priyanka Verma | सितम्बर 28, 2018

संजू और ए दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाकर रणबीर कपूर ने ये साबित कर दिया है की वह किसीसे कम नहीं हैं। आखिर एक्टिंग उनके खून में हैं। रणबीर 70  के दशक के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे और शोमैन राज कपूर के पोते हैं।

कपूर परिवार बॉलीवुड का सबसे पहला परिवार कहलाता है और इस परिवार ने फिल्म इंडस्ट्री को बहुत से बेहतरीन कलाकार दिए जिनमे करीना कपूर, करिश्मा कपूर और रणधीर कपूर शामिल हैं।

कल रणधीर कपूर का जन्मदिन था और कल उन्होंने इसे बहुत उत्साह से मनाया। इस बार का उनका जन्मदिन बहुत ही खास था। हाल ही में उनके और अभिनेत्री आलिया भट्ट के रिश्ते की खबर उन दोनों ने कन्फर्म की है । इस खबर के बाद से ये दोनों हमेशा एक साथ नज़र आते हैं।

आलिया भट्ट ने रणबीर की एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली और लिखा, “हैप्पी बर्थडे सनशाइन ??”.

रणबीर कपूर की माँ अभिनेत्री नीतू सिंह ने भी एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली। इस तस्वीर में रणबीर हैं, नीतू सिंह हैं और उनके साथ आलिया भट्ट और उनकी माँ अभिनेत्री सोनी राज़दान भी हैं। नीतू ने रणबीर को जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए लिखा हैप्पी ? टू माय फ्रेंड फिलोसोफर एंड गाइड ❤️ लोड्स ऑफ़ लव एंड दुआस  ❤️ #lovehim #bestintheworld #wisehappy birthday @rimosky ❤️?”.

अभिनेत्री सोनी राज़दान ने भी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली जिसमे वे चरों हैं और उन्होंने रणबीर को जन्मदिन की मुबारक इस तरह दी, “हैप्पी बर्थडे रॉकस्टार! इन तहत वे विश यू रोक्किंग ईयर एंड ए फैबुलस डे!??????????”.

रणबीर और आलिया के बीच का प्यार और उनकी माताओं के बीच का रिश्ता छुपाये नई छिपता। क्या यह बंद बजा बारात की ओर इशारा कर रहे हैं? देखने में ज़रूर लगता है की रणबीर और आलिया को होना जीवनसाथी मिल गया है लेकिन क्या मालूम तकदीर को क्या मंज़ूर है?

क्या आपको लगता है रणबीर को इस बार अपनी मिस परफेक्ट मिल गयी हैं? इस विषय में अपने विचार हमारे साथ शेयर कीजिये। कमेंट कीजिये और हमें बताइये की आपको क्या लगता है?

 

चित्र श्रोत:  Instagram, lehren

 

Priyanka Verma

COMMENTS (0)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *