5 बॉलीवुड सेलेबल्स जिन्होंने युवा पुरुषों को चुना

Spread the love

वह दिन गए जब दुल्हन हमेशा अपने दूल्हे से छोटी हुआ करती थी। आजकल, कई महिलाएं ऐसे जीवनसाथी चुन रही हैं जो उनसे उम्र में बहुत छोटे हैं। आखिरकार, उम्र सिर्फ एक संख्या है! अंत में, हम सब सिर्फ हमारे साथी से प्यार और सम्मान चाहते हैं। यहां 5 बॉलीवुड जोड़े हैं जहां महिलाएं अपने दूल्हे से बड़ी हैं –

 

1.अमृता सिंह और सैफ अली खान

अमृता सिंह फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा चुकी थी जब उन्हें सैफ अली खान से प्यार हुआ। अमृता 33 वर्ष की थी और सैफ उस समय 21 साल के थे। हालांकि सैफ के माता-पिता इस विवाह के खिलाफ थे लेकिन इस जोड़े ने तब भी शादी कर ली। दो बच्चे और 13 साल बाद, ये जोड़ा अलग हो गया और सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली, जिनके साथ उनका एक बेटा है।

 

2.प्रीति जिंटा और जीन गूडेनो

अभिनेत्री और आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन, प्रीटी जिंटा ने फरवरी 2016 में अपने प्रेमी जीन गूडेनो से विवाह किया था। क्या आप जानते हैं कि जीन प्रीति से 10 साल छोटा है?

 

3.प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

पुरे फ़िल्मी जगत के लिए ये किसी सदमे से कम नहीं था जब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी गायक निक जोनास के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की थी। प्रियंका निक से 10 साल छोटे हैं! कुछ ही महीनो डेट करने के बाद, दोनों का भारत में रोका और सगाई समारोह था और जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं।

 

4.फराह खान और शिरीष कंदर

निदेशक और कोरियोग्राफर फराह खान का विवाह फिल्म संपादक- निर्देशक शिरीष कंदर से हुआ, जो उनसे 8 साल छोटे हैं। वे अपनी फिल्म मैं हुन ना के सेट पर मिले और जल्द ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। 2004 में इस जोड़े को को ट्रिप्लेट्स हुए।

 

5.अर्चना पुराण सिंह और परमीत सेठी

अर्चना पुराण सिंह की पहली शादी विफल रही और उसके बाद वह एक दोस्त के घर पर परमीत सेठी से मिली। यह पहली नजर का प्यार था। वे 4 साल लिव-इन रिलेशनशिप में थे और उसके बाद परमीत के माता-पिता की इच्छाओं के विरुद्ध दोनों ने शादी की। परमीत अर्चना से 7 साल छोटे हैं।

 

चित्र Pस्त्रोत: Rediff, deccan chronicle, free press journal, mid-day, bhaskar, loksatta, billboard, zeenews

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *