मुंबई में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का गृह प्रवेश

Spread the love

इटली के लेक कोमो में उनकी भव्य शादी के बाद दीपिका और रणवीर मुंबई लौट आए और मुंबई हवाई अड्डे पर मीडिया द्वारा उनका स्वागत किया गया। नव-विवाहित जोड़े ने हवाई अड्डे से निकलकर प्रशंसकों और मीडिया की ओर हाथ हिलाया। दोनों बेहद खुश नज़र आ रहे थे।

दीपिका ने एक भारी लाल दुपट्टे के साथ एक बेज रंगीन सूट पहना था, जबकि रणवीर ने एक बेज कुरता, चूरिदार और लाल जैकेट पहना था। जोड़े के रंग-समन्वित संगठन वास्तव में अच्छा लग रहा था।

हवाई अड्डे से निकलने के बाद, दीपिका और रणवीर मुंबई में भवनानी निवास की ओर अग्रसर हुए, जहां रणवीर का परिवार अपनी बहू का स्वागत करने का इंतजार कर रहा था।

भवनानी परिवार ने अपनी बहू दीपिका के लिए एक पारंपरिक गृह प्रवेश समारोह का आयोजन किया था, जिसमें उन्हें अपने दाहिने पैर के साथ घर में प्रवेश करना था। बहू दीपिका का स्वागत करने के लिए भवनानी निवास में रणवीर के सभी रिश्तेदार मौजूद थे।

दीपिका और रणवीर घर में प्रवेश करने से पहले अपने घर के बाहर अपने प्रशंसकों और मीडिया को वेव किया। घर में प्रवेश करने के बाद, कुछ औपचारिक खेल खेला गया।

यह जोड़ा कल भवनानी निवास में रहा और वे आज दीपिका के प्रभादेवी घर जाएंगे और बुधवार तक वहां रहेंगे, जिसके बाद वे अपने रिसेप्शन के लिए बैंगलोर जाएंगे।

मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक़्त इस नवविवाहित दम्पति की एक वीडियो ली गयी जिसमे इनका प्यार साफ़ झलक रहा है।

हम परंपरागत शादी समारोह के बाद नव विवाहित जोड़े के कुछ और चित्रों को पाने में भी सक्षम थे।

रणवीर सिंह के हल्दी समारोह के इन चित्रों पर नज़र डालिये , जहां वह वाईआरएफ के कास्टिंग डायरेक्टर शनु शर्मा के साथ पोज़ कर रहे हैं। रणवीर के जीवन में शनू शर्मा का एक विशेष स्थान है क्योंकि उन्होंने उन्हें उनकी पहली फिल्म बैंड बाज बारात में कास्ट किया था।

चित्र श्रोत- India TV, The Week, Instagram account of Pinkvilla, Telangana today, new international, peepingmoon, kerela kaumudi

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *