Search

Home / Uncategorized / मौनी रॉय ने किया अपने जन्मदिन को अपने फेवरेट फूड के साथ सेलिब्रेट।

Fotojet (62)

मौनी रॉय ने किया अपने जन्मदिन को अपने फेवरेट फूड के साथ सेलिब्रेट।

Sonali Bhadula | सितम्बर 30, 2021

जन्मदिन भले ही हमारा एक साल कम होने का और हमारे बुढ़े होने का एहसास करवाते हो, पर उनकी एक बात सबसे अच्छी होती है की हम अच्छा अच्छा खाना उस दिन खाते हैं। बॉलीवुड और टीवी अदाकारा मौनी रॉय ने हाल ही में अपना 36 वां जन्मदिन मनाया है, जिसके लिए उन्होंने खुद को जन्मदिन की शाम में एक शानदार डिनर का तोहफा दिया। और उसकी तस्वीरें अपने इंसटाग्राम स्टोरी पर शेयर की। मौनी रॉय बहुत बड़ी फूडी हैं और इसका प्रमाण आप उनके इंसटाग्राम की प्रोफाइल के फूड हाईलाइट में जाकर देख सकते हैं।जिसमे अलग-अलग जगहों के भोजन की झलक आपको मिल सकती है। जो कि वास्तव में मुह में पानी लाने के लिए पर्याप्त है।

Mauni Roy Birthday Pic.

मौनी रॉय को अभिनय जगत की तरफ से कई बधाईयाँ भी मिली हैं और उन्होंने सब का शुक्रिया करते हुए इंसटाग्राम स्टोरी पर काफी लोगो का पोस्ट को बी शेयर किया है । अपने जन्मदिन के शाम के खाने की तस्वीरें भी मौनी रॉय ने अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की। स्टोरी के अनुसार अभिनेत्री ने स्वादिष्ट इतालवी पास्ता – स्पेगेटी एग्लियो ए ओलियो से भरी एक कटोरी का आनंद लिया । पनीर और तुलसी के पत्ते से भरी यह डिश स्वादिष्ट लगती है। मौनी स्वादिष्ट स्पेगेटी का स्वाद चख रही हैं, साथ में एक कटोरी में कुछ ताज़ी ब्रोकली रखी हैं। दूसरी तस्वीर हमें किसी प्रकार के पेय से भरे कुछ कप दिखाती है। जन्मदिन पर आनंद लेने का इससे बेहतर तरीका भला और क्या हो सकता है?
ऐसा लगता है कि ऐसा लगता है कि अभिनेत्री को स्पेगेटी बहुत ही पसंद है, भले ही उसका जन्मदिन न हो। कुछ दिनों पहले मौनी रॉय ने एक बूमरैंग शेयर किया था जिसमें हमें लाल मिर्च के साथ पास्ता दिखाया गया था।

Disclaimer-: BetterButter इस ब्लॉग में प्रकाशित किसी भी चित्र अथवा वीडियो का आधिकारिक दावा नहीं करता है। इस ब्लॉग में सम्मिलित दृश्य-श्रव्य सामग्री पर मूल रचनाकार के अधिकार का हम पूरा सम्मान करते है तथा प्रकाशित रचना का उचित श्रेय रचनाकार को देने का पूर्ण प्रयास करते है। अगर इस ब्लॉग में सम्मिलित किसी भी चित्र या वीडियो पर आपका कॉपीराइट है और आप उसे BetterButter पर नहीं देखना चाहते तो हमसे संपर्क करें। उक्त सामग्री को ब्लॉग से हटा दिया जायेगा। हम किसी भी सामग्री के लेखक, फोटोग्राफर एवं रचनाकार को उसका पूरा श्रेय देने में विश्वास करते है।

Sonali Bhadula

BLOG TAGS

Uncategorized

COMMENTS (0)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *