एम्स्टर्डम में प्रियंका चोपड़ा की बचेलोरेट पार्टी

Spread the love

एम्स्टर्डम में हुयी प्रियंका चोपड़ा की बचेलोरेट पार्टी की तस्वीरों ने पूरे इंटरनेट पर धूम मचा दी है। अपनी शादी से पहले अपनी सहेलिओं के साथ क्रूज पर जाकर और पब में प्रियंका खूब मस्ती करतु हुयी नज़र आयीं।

बहन की खुशियों में शामिल होने परिणीति चोपड़ा भी इस पार्टी में पहुंची। प्रियंका की इस पार्टी में एक और खास हस्ती शामिल हुयी और वो थी ईशा अम्बानी।

परिणीति और ईशा के आलावा, इस पार्टी में प्रियंका की नन्द सोफी टर्नर, सहकर्मी नताशा पाल, चंचल डिसूज़ा, डाना सुपनिक गुइडोणी और उनकी सबसे अच्छी सहेलियां तमन्ना दत्त और सृष्टि बहल आर्य भी शामिल हुयी।

इस पार्टी की थीम थी रेड, वाइट और ब्राइड और इसके रहते सभी दोस्तों ने लाल रंग के कपडे पहने थे और प्रियंका चोपड़ा ने सफ़ेद ड्रेस पहनी थी।

प्रियंका ने अपनी कई तसवीरें साझा की और लिखा, “Featherweight champion of the world,”, और, ‘Bachelorette’ और ‘Faux Not Fur’.

Red, White and Bride! #PCsBachelorette

प्रियंका ने सोफी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की जिसमे दोनों बहुत थकी हुयी लग रही हैं और आँखों पर एक मास्क पहना हुआ है जिसपर लिखा है हंगोवर। इस तस्वीर ने नीचे उन्होंने लिखा है, “द मॉर्निंग आफ्टर….#TheJSisters #Bachelorette @sophiet.”

पार्टी की पूरी वीडियो देखने के लिए क्लिक कीजिये:

चित्र स्त्रोत: Priyanka Chopra’s Instagram account, Isha Ambani’s Instagram account

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *