Search

HOME / सोनम कपूर की मेहँदी की एक झलक

सोनम कपूर की मेहँदी की एक झलक

Riya Aggarwal | May 7, 2018

BLOG TAGS

Celebrity hindi

सोनम कपूर की मेहँदी की एक झलक

कुछ दिन पहले ही सोनम कपूर और आनंद अहूजा के परिवारों ने कन्फर्म करा था की सोनम और आनंद की शादी हो रही है। जब से यह खबर मीडिया को दी गयी, तब से सोनम की शादी का उत्साह और भी ज़्यादा हो गया है।

सोनम की शादी की रस्में 6 मई से शुरू होई है। 6 मई को सोनम के घर पर मेहँदी का फंक्शन था।

sonam mehndi

सोनम ने इस समारोह के लिए एक सुन्दर बेबी पिंक चोली पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने एक पर्पल शरारा पहना था।इस लेहेंगा के साथ, सोनम ने एक पर्पल, पिंक और गोल्डन चुन्नी ली थी।आनंद ने इस समारोह में एक बेबी पिंक कुरता पजामा पहना था, जो की सोनम के लेहेंगा के साथ मैच कर रहा था।

sonam and anand

मेहँदी के फंक्शन में पूरा कपूर खानदान शामिल था। सोनम के बॉलीवुड दोस्त जैसे करन जोहर भी इस फक्शन में आये थे। सोनम के कुछ दोस्त भी इस फंक्शन में नज़र आये।

sonam cousins

आज, यानी की 7 मई को सोनम का संगीत है।सोनम के सभी दोस्त और रिश्तेदार संगीत के लिए कई दिनों से अभ्यास कर रहे है।कहा जा रहा है की सोनम के संगीत की पर्फॉर्मन्सेस को फराह खान ने कोरिओग्राफ करा है। सोनम के दोस्त ‘स्वाग से स्वागत’ पर नाचेंगे। सोनम के पिता, अनिल कपूर अपने लोकप्रिय गाने ‘गल्लां गुडियां’ और ‘माय नाम इस लखन’ पर नाचते हुए नज़र आएंगे।

Karan- Sonam mehandi

सोनम की शादी 8 मई को सुबह 11 बजे से शुरू होगी। कहा जा रहा है की सोनम के करीबी दोस्त बॉलीवुड निर्देशक करन जोहर,  सोनम को उनकी शादी के लिए एक गिफ्ट हैंपर दे रहे है । और चीज़ों के साथ, इस हैंपर में एक सुन्दर कांजीवरम साड़ी भी है।

sonam card

8 मई के शाम को, सोनम की रेसप्शन का समारोह होगा। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई कलाकारों का आना निश्चित है। अपनीने इस नयी ज़न्दगी की शुरुआत के लिए, हम सोनम और आनंद को ढेर सारी शुबकामनाएं देते है!

 

सूत्र: indianexpress, filmibeat, newsx ind, timesnow