Search

Home / ट्रेंडिंग / 2 फ़ीट लम्बे इस चिकन रोल को देख कर आप भी रह जायेंगे हैरान।

Egg Roll

2 फ़ीट लम्बे इस चिकन रोल को देख कर आप भी रह जायेंगे हैरान।

Himanshu Pareek | अगस्त 6, 2021

अगर आप खाने-पीने के शौकीन हैं तो आपने अजीबोगरीब किस्म की खाने की चीज़ें भी ज़रूर देखी होगीं। ऐसी चीजों को सोशल मीडिया पर वायरल होते समय भी नहीं लगता। ऐसा ही अजीबोगरीब चिकन एग रोल आजकल सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। एक फ़ूड ब्लॉगर द्वारा शेयर किए गए दो फ़ीट लंबे चिकन एग रोल का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर लोगों को खासा पसंद आ रहा है और लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं। अगर आप भी दो फीट लंबे चिकन एग रोल का नाम सुनकर चौंक गए, तो आइए आपको बताते हैं इसकी कहानी। 

क्या है खासियत दो फीट लंबे एग चिकन रोल की? 

हाल ही में एक मशहूर फूड ब्लॉगर के इंस्टाग्राम अकाउंट से दो फीट लंबे चिकन एग रोल का वीडियो शेयर किया गया था। यह वीडियो राजधानी दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में स्थित पटना रोल सेन्टर नामक दुकान का बताया जा रहा है। वीडियो में इस चिकन रोल के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि इस दो फीट लंबे चिकन रोल को बनाने में 10 अंडों का इस्तेमाल किया गया है और अंदर काफी सारा चिकन भी भरा गया है। वीडियो में देखने में ये चिकन रोल सबसे बड़ा होने के साथ-साथ सबसे टेस्टी भी लग रहा है। चिकन, मटन, मायो और विभिन्न मसालों से भरे इस रोल को बनाने के लिए छः लोईयों को एक साथ बेलकर पराँठा बनाया गया। बताया जाता है कि इस एक चिकन रोल की कीमत 600 रुपये है जबकि इसका वेज रूप आपको 400 रुपये में मिल जाएगा। तो अगर आप दिल्ली में या दिल्ली के आस-पास हैं तो ये दो फीट लंबा चिकन रोल जरूर ट्राई करें। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanish Sharma🔥 (@beingtanishh)

आप हमारी चिकन रोल रेसिपीज़ यहाँ से ट्राई कर सकते हैं। 

शेयर करें ये आर्टिकल अपने दोस्तों और परिवारजनों के साथ।ऐसी ही रोचक जानकारी और रेसिपीज़ के लिए बने रहिये BetterButter के साथ। 

 

Disclaimer-: BetterButter इस ब्लॉग में प्रकाशित किसी भी चित्र अथवा वीडियो का आधिकारिक दावा नहीं करता है। इस ब्लॉग में सम्मिलित दृश्य-श्रव्य सामग्री पर मूल रचनाकार के अधिकार का हम पूरा सम्मान करते है तथा प्रकाशित रचना का उचित श्रेय रचनाकार को देने का पूर्ण प्रयास करते है। अगर इस ब्लॉग में सम्मिलित किसी भी चित्र या वीडियो पर आपका कॉपीराइट है और आप उसे BetterButter पर नहीं देखना चाहते तो हमसे संपर्क करें। उक्त सामग्री को ब्लॉग से हटा दिया जायेगा। हम किसी भी सामग्री के लेखक, फोटोग्राफर एवं रचनाकार को उसका पूरा श्रेय देने में विश्वास करते है।

 

 

Himanshu Pareek

हिमांशु एक लेखक हैं और उन्हें खान-पान, आयुर्वेद, अध्यात्म एवं राजनीति से सम्बंधित विषयों पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा हिमांशु को घूमना, कविताएँ लिखना-पढ़ना और क्रिकेट देखना व खेलना पसंद है।

COMMENTS (0)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *