7 बॉलीवुड सेलेब्रिटी जिन्होंने प्रसिद्ध होने के बाद अपने साथी को छोड़ दिया

Spread the love

कई बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं जो पहले किसी रिश्ते में थे लेकिन प्रसिद्ध होने के पश्चात् उन्होंने अपने पार्टनर से ब्रेकअप कर लिया। आइये देखें 7 ऐसे सितारों को

 

1) रणबीर कपूर-अवंतिका मलिक:

रणबीर कपूर अवंतिका मलिक के साथ 5 साल तक रिश्ते में थे, लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया। अवंतिका अब अभिनेता इमरान खान से विवाहित है। दूसरी तरफ रणबीर ने दीपिका पादुकोण से डेटिंग की, इसके बाद कैटरीना कैफ और अब आलिया भट्ट।

 

2) अभिषेक बच्चन- दिपांनिता शर्मा

अभिषेक की पहली कुछ फिल्मों ने उन्हें स्टार नहीं बनाया या। यह केवल गुरु के बाद था कि उन्होंने सच्ची सफलता का स्वाद लिया। गुरु से पहले उन्होंने 10 महीने तक मॉडल दिपांनिता शर्मा को डेट किया लेकिन रिश्ते को समाप्त कर दिया और ऐश्वर्या राय से शादी कर ली।

 

3) ऐश्वर्या राय – राजीव मुलचंदानी

बॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले ऐश्वर्या राय राजीव मुलचंदानी को डेट कर रही थी। बॉलीवुड में प्रवेश करने के बाद उन्होंने राजीव को छोड़ दिया और जल्द ही सलमान खान से डेटिंग शुरू कर दी। बाद में उन्होंने विवेक ओबेरॉय को डेट किया और अब अभिषेक बच्चन से शादी कर ली है।

 

4) दीपिका पादुकोण-निहार पांड्य

दीपिका अपने मॉडलिंग दिनों के दौरान निहार पांड्या से डेटिंग कर रही थीं, और जब उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की तो उन्होंने रिश्ते को समाप्त कर दिया। निहार परेशान था और मीडिया को भी स्पष्ट कर दिया। दीपिका ने रणबीर कपूर से डेटिंग शुरू की, हालांकि यह रिश्ता भी ज़्यादा नहीं चला। अंतराल में उन्होंने सिद्धार्थ माल्या, युवराज सिंह को डेट किया लेकिन अब उनकी शादी रणवीर सिंह से हुई है।

 

5) प्रियंका चोपड़ा – असीम मर्चेंट

प्रियंका चोपड़ा ने असीम मर्चेंट को अपने संघर्ष के दिनों के दौरान डेट किया जब वह बॉलीवुड में प्रवेश करने की कोशिश कर रही थीं लेकिन उन्होंने रिश्ते को समाप्त कर दिया जब उनका करियर ऊंचाइयों पर पहुँचने लगा। असीम के मन में ब्रेकअप की वजह से बहुत कड़वाहट थी और वह स्टारडम से पहले और बाद में प्रियंका के जीवन पर एक फिल्म बनाना चाहते थे। प्रियंका इस बात से क्रोधित हुयी और यहां तक कि उन्हें कानूनी नोटिस भी भेजा था।

 

6) आलिया भट्ट – अली दादरकर

आलिया और अली बचपन के प्रेमी थे लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की शुरुआत करने से पहले अपने रिश्ते को तोड़ दिया। उसने जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा से डेटिंग शुरू कर दी। अब वह सह-कलाकार रणबीर कपूर के साथ गंभीर संबंध में हैं।

 

7) अनुष्का शर्मा और सोहेब यूसुफ

अनुष्का और सोहेब ऐसे मॉडल थे, जिन्होंने बॉलीवुड में बड़ा बनने का एक आम सपना देखा था। वे दोनों बैंगलोर में थे और उनकी महत्वाकांक्षा पूरी करने के लिए बॉम्बे आए। सोहेब ने बहुत जल्द हार मान ली, अनुष्का भाग्यशाली हो गई और उन्हें किंग खान (शाहरुख खान) के साथ फिल्म मिली।

 

चित्र स्त्रोत: pinkvilla, pagalparrot, bollywood tower, youtube, cosmopolitan, the quint, times now hindi, india today, brecorder, starsunfolded, gandiandadani

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *