5 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का बेबी शावर

Spread the love

कहा जाता है कि माँ बनना एक औरत की ज़िन्दगी की सबसे बड़ी ख़ुशी होती है चाहे वो सामान्य महिला हो या फिर कोई सेलिब्रिटी। बच्चे के गर्भ में आने से जन्म लेने तक का जो समय होता है वो बड़ा ही अनोखा होता है। इस वक़्त महिला के शरीर में बहुत से बदलाव आते हैं। इस वक़्त जरुरी होता है अपनों का सहयोग। अगर अपनों का प्यार मिले तो यह समय बहुत ही ख़ुशी ख़ुशी बीत जाता है और अपने साथ आगे ले जाता है ढेर सारी निराली और खट्टी मीठी यादें। प्रेगनेंसी के दौरान परिवार वाले या प्रियजन गोदभराई की रस्म करते हैं जिसमें वे  होने वाले बच्चे को ढेर सारा आशीर्वाद और स्नेह देते हैं और साथ ही साथ बच्चे के अच्छे स्वास्थय और भविष्य की कामना भी करते हैं।

आइये आज हम अपने कुछ पसंदीदा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की गोदभराई की कुछ तस्वीरें देखते हैं-

1) एशा देओल

एशा देओल ने अपने बचपन के दोस्त और बिजनेसमैन भरत तख्तानी से वर्ष 2012 में शादी की। शादी के 5 साल बाद इस जोड़े ने बच्चे को जन्म देने की सोची और 2017 में एशा देओल गर्भवती हुई। 24 अगस्त 2017 को उनकी बहन अहाना देओल ने एक सरप्राइज़ बेबी शावर पार्टी का आयोजन किया जिसका थीम था लैवेंडर। इस अवसर पर एशा देओल ने लैवेंडर कलर का एक शिफॉन का गाउन पहना था जिसे मशहूर डिज़ाइनर नीता लूला द्वारा डिज़ाइन किया गया था। एशा देओल इस गाउन में पारी सी खूबसूरत नज़र रही थी।

 

2) ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय की गोदभराई की रस्म का आयोजन उनके निवास स्थानजलसा” में ही उनकी सास जया बच्चन और उनकी ननद श्वेता नंदा बच्चन द्वारा किया गया था। इस अवसर को पूरे साउथ इंडियन तरीके से मनाया गया। इस अवसर पर ऐश्वर्या राय ने हरे रंग की कांजीवरम साड़ी पहनी थी और बालों में मोगरे का गजरा लगाया था। उनके चेहरे की चमक उनकी ख़ुशी को साफ़ बयां कर रही थी। इस अवसर पर वो बला की खूबसूरत नजर रही थी।

 

3) मीरा राजपूत

हाल ही के दिनों में मीरा राजपूत की गोदभराई की रस्म पूरी हुई। उन्होंने अपने बच्चे के होने का समय अक्टूबर का बताया है। इस जोड़े ने अपनी गोदभराई की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस अवसर पर मीरा ने पोल्का डॉट्स वाला गाउन पहना था जिसमें वो बहुत ही क्यूट लग रही थी। केक और सजावट सभी के लिए सफ़ेद और पीले रंगों का इस्तेमाल किया गया था।

 

4) गीता बसरा

गीता बसरा एक बॉलीवुड अभिनेत्री होने के साथ साथ भारतीय गेंदबाज़ हरभजन सिंह की पत्नी भी हैं। इस जोड़े ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपनी गोदभराई की रस्म का आयोजन लंदन में किया था। इस अवसर का थीम था वाइट। गीता ने सफ़ेद रंग का गाउन पहना था और सर पर फूलों से बना टीआरा पहना था। इस अवतार में वो किसी परी से कम नहीं लग रही थी।

 

5) शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने अपनी गोदभराई की रस्म अपने पति राज कुंद्रा, बहन शमिता शेट्टी, परिवार और दोस्तों के साथ अपने जुहू स्थित बंगलो में पूरी की। इस अवसर पर उन्होंने गुलाबी रंग का सूट पहना था और सर पर स्टडेड टीआरा। इस पहनावे में वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।

चित्र श्रोत: Youtube, Hindustan Times, Twitter, DNA India, India Today, Mid/Day.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *