अपने पसंदीदा कलाकारों से सीखे की शादियों में क्या पहनना चाहिए!

Spread the love

शादियों का मौसम जल्द ही आने वाला है। आप व्यस्त होंगे ये सोचने में की शादी के हर फंक्शन में आपको क्या पहनना चाहिए। जब इतने सारे डिज़ाइन उपलब्ध हों, तो ज़ाहिर सी बात है की आपको समझ नहीं आ रहा होगा की आपके लिए सही ऑउटफिट कौनसी है।

पर चिंता न करे! बेटर बटर है आपकी मदद करने के लिए। ऑउटफिट का चयन करने से पहले, आपका ये समझने बहुत ज़रूरी है की दुल्हे, दुल्हन और उनके परिवारों के साथ आपका क्या रिश्ता है। क्या आप स्कूल/ कॉलेज के दोस्त हैं, पारिवारिक मित्र हैं या फिर उनके एक्सटेंडेड परिवार का हिस्सा हैं? जब आपको इसका जवाब मिल जाये, तो आप सोचिये की आप खुद दूल्हा-दुल्हन और उनके परिवार के कितने करीब हैं।

शादियों में जाने से पहले, आपको यह ध्यान में रखना चाहिए की जो भी आप पहने, उन कपड़ों को कभी भी लड़की, लड़के और उन दोनों के परिवारों के कपड़ों से ज़्यादा भारी नहीं होना चाहिए। ये मत भूलिए की आप उनकी शादी में सिर्फ एक मेहमान की तरह जा रहे हैं। लेकिन इसका मतलब ये भी नहीं है की आप जैसे है, वैसे ही शादी में चल दे। आपको फिर भी अपने कपड़े सोच-समझ के पहने चाहिए। इन कलाकारों से सीखें जो, चाहे कहीं भी जाये, हमेशा अपने स्टाइलिश कपड़ों की वजह से एक यादगार मेहमान बन कर रह जाते हैं।

 

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा-

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा जहाँ भी जाती है, वह हमेशा एक फैशन स्टेटमेंट बना के वापिस आती है! एक सिंपल लाल और सुनहरे रंग की साड़ी, शादी के समारोह के लिए बिलकुल परफेक्ट है। अपने पूरी लुक को बालियों या झुमकियों, एक सुन्दर हार और एक पोटली के साथ कम्पलीट करे-बिलकुल वैसे ही जैसे शिल्पा ने करा है।

 

दीपिका पादुकोणे-

दीपिका इस खूबसूरत ऑउटफिट में बहुत ही एलिगेंट लग रही हैं। एक आगे से खुली हुयी, अलंकृत और फ्लोर लेंथ जैकेट इस ड्रेस को एक रिच और राजसी लुक देती है। नीले रंग की जगह, लाल और सुनहरे रंग के क्लासिक कॉम्बिनेशन में इस ऑउटफिट को बनवाये। ये ऑउटफिट रेसप्शन समारोह या फिर शादी समारोह के लिए बिलकुल सही है।

 

दीपिका पादुकोणे

दीपिका की तरह, आप कभी भी एक परंपरागत साड़ी के साथ गलत नहीं हो सकते। दीपिका की बनारसी साड़ी में एक मरोड़ी बॉर्डर है जो इस साड़ी को एक एलिगेंट लुक देता है। चाहे वह रेसप्शन हो, संगीत हो या फिर शादी हो-एक परंपरागत साड़ी हर फंक्शन के लिए बिलकुल सही चॉइस होती है।

 

आलिया भट्ट

आलिया ने एक ब्रोकेड की साड़ी पहनी है, जिस पर एक परंपरागत सुन्हेरा बॉर्डर है। ये साड़ी गुलाबी रंग के कॉन्ट्रस्टिंग शेड्स में है। गुलाबी के जगह, आप हरा, पर्पल, नीला और नारंगी रंग की ब्रोकेड की साड़ी पहन सकते हैं। ये सारे रंग, सुनहरे बॉर्डर के साथ बहुत ही खूबसूरत लगेंगे और यह साड़ी हर फंक्शन के लिए सही होगी।

 

कियारा अडवाणी

साड़ियां और लहंगे, शादियों में एक अलग ही चमक लगाते हैं। एक ऑफ-शोल्डर ब्लाउज़ और एक ब्रोकेड का लेहेंगा एक परफेक्ट उदाहरण है, की कैसे हम आज के ज़माने के फैशन ट्रेंड्स को एक परंपरागत ड्रेस के साथ मैच कर सकते हैं। संगीत और शादी के लिए परफेक्ट, यह लेहेंगा युवा लड़कियाँ अपने घर की शादी में या फिर अपने किसी दोस्त के शादी में पहन सकती हैं।

ये बॉलीवुड-एप्रूव्ड कपड़े, आने वाले शादी के मौसम के लिए बिलकुल परफेक्ट हैं। तो इनसे सीखें और अपने अगली शादी समारोह में, यह स्टाइलिश वस्त्र ज़रूर पहने!

सूत्र: Instagram accounts of Deepika Padukone, Manish Malhotra, Sabyasachi Mukherjee and Sanjana Batra, PopXo, mirraw, pinterest, rediff.

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *