Search

Home / News Stories / बटर चिकन गोलगप्पे की तस्वीर हुई वायरल लोगों ने दी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं।

Fotojet (79)

बटर चिकन गोलगप्पे की तस्वीर हुई वायरल लोगों ने दी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं।

Sonali Bhadula | अक्टूबर 8, 2021

पानी पूरी और चिकन भारत के दो सबसे लोकप्रिय भोजन में से एक है, चाहे इन्हें आप कितनी बार ही क्यूँ ना खा लें लेकिन इनका स्वाद हमें कभी आश्चर्यचकित करने में विफल नहीं करता। और फिर चाहे इनके कितने भी रूप क्यूँ न हो इनके चाहने वालों की संख्या में कमी नहीं आ सकती। दोनों ही स्वाद भारत के विशुद्ध स्वाद को बरकरार रखे हुए हैं।

अब आप भले दोनों के ही कितने बड़े दीवाने क्यूँ ना हो, लेकिन आपने पानी पूरी और चिकन को साथ में खाने के बारे में कभी नहीं सोचा होगा। जीं हाँ यह सुनने में जितना अजीब लगता है, हो सकता है स्वाद में यह अजीब न लगे , लेकिन अगर आप एक सच्चे फूडी है तो आपको बटर चिकन गोलगप्पे जरूर आपको एक नया अनुभव दे सकता है।

हाल ही में एक ट्वीटर में @AarKiBolboBolo हैंडल चलाने वाली देवलीना नाम की एक यूजर ने एक अजीब डिश की झलक दी। पोस्ट में शामिल तस्वीर एक फूड डिलीवरी आउटलेट के बटर चिकन गोलगप्पे की थी। जिसमें चिकन के साथ भरे और सेव से सजे हुए गोलगप्पे को आराम से देख सकते हैं। साथ ही उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “जीवन में किसी को भी इसकी जरूरत नहीं है”। पोस्ट को कई लाइक और प्रतिक्रियाएं मिली हैं और यह स्पष्ट है कि नेटिज़न्स अजीब पकवान से काफी खुश नहीं थे।

इसके अलावा, यदि आप कोई ऐंसे व्यक्ति हैं, जो की अवधारणा को पसंद करते हैं बटर चिकन गोलगप्पे, यहां एक त्वरित नुस्खा है जिसे आप आजमा सकते हैं।

Butter Chicken Golgappa (1)

बटर चिकन गोलगप्पे आप घर पर भी तैयार कर सकते हैं।

बटर चिकन गोलगप्पे बनाने के लिए चिकन के छोटे-छोटे टुकड़े काट लें, और पानी पुरी बॉल्स में डालें। थोडी़ ग्रेवी डालें और सेव से सजाएं। ताजा परोसें!

Disclaimer-: BetterButter इस ब्लॉग में प्रकाशित किसी भी चित्र अथवा वीडियो का आधिकारिक दावा नहीं करता है। इस ब्लॉग में सम्मिलित दृश्य-श्रव्य सामग्री पर मूल रचनाकार के अधिकार का हम पूरा सम्मान करते है तथा प्रकाशित रचना का उचित श्रेय रचनाकार को देने का पूर्ण प्रयास करते है। अगर इस ब्लॉग में सम्मिलित किसी भी चित्र या वीडियो पर आपका कॉपीराइट है और आप उसे BetterButter पर नहीं देखना चाहते तो हमसे संपर्क करें। उक्त सामग्री को ब्लॉग से हटा दिया जायेगा। हम किसी भी सामग्री के लेखक, फोटोग्राफर एवं रचनाकार को उसका पूरा श्रेय देने में विश्वास करते है।

Sonali Bhadula

COMMENTS (0)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *