बॉलीवुड सेलेब्स से जानिए दुर्गा पूजा ड्रेसिंग आइडियाज

Spread the love

देश के हर हिस्से में उत्सव चल रहे हैं। नवरात्रों की शुरुआत के साथ, विभिन्न स्थानों पर गरबा और दंडिया हो रहे हैं और नौ दिन लंबी दुर्गा पूजा भी चल रही है। यही वह समय है जब हम अपने पारंपरिक कपड़ों को पहनना सबसे ज़्यादा पसंद करते हैं। यदि आप सोच रहे हैं कि दुर्गा पूजा के लिए क्या पहनना है, तो हमारे बॉलीवुड सेलेबल्स पर नज़र डालें और कुछ आइडियाज प्राप्त करें:

 

1.सुष्मिता सेन

यह बंगाली सुंदरी जहां भी होती है वहां दुर्गा पूजा में जाती है। उन्होंने एक पारंपरिक बंगाली साड़ी गरद पहनी है – एक सफ़ेद साड़ी के साथ लाल बॉर्डर जो हर महिला पर जचती है।

 

2.काजोल

बेहतरीन अभिनेत्री कज़ोल, जो पूर्व अभिनेत्री तनुजा की बेटी हैं, दुर्गा पूजा में रूप से आती हैं। वह जो कुछ भी पहनती है उसमें वह सुंदर दिखती है – चाहे वह एक मुद्रित साड़ी हो या एक सादी रेशम की साड़ी हो।

 

3.रानी मुखर्जी

दुर्गा पूजा पर रानी मुखर्जी ने एक पारदर्शी लाल साड़ी पहनी है। दूसरी तस्वीर में उनका दोहरी स्वर गुलाबी और लाल साड़ी भी शानदार दिखता है।

 

4.बिपाशा बसु

विवाह के बाद बिपाशा ने अपनी पहली दुर्गा पूजा के लिए एक भारी सफेद कढ़ाई सूट पहना था।

एक और तस्वीर में, वह एक पारंपरिक बंगाली साड़ी में दिखाई दी जिसपर सुनहरे रंग की बूटियां भी हैं जो बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

 

5.विद्या बालन

विद्या बालन हर साल कोलकाता में दुर्गा पूजा में शामिल होती हैं। इस उपरोक्त तस्वीर में, उन्हे पूजा के लिए एक पितृ साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है। एक पारंपरिक लाल रंग की साड़ी कभी फैशन से बाहर नहीं जाती है और हमेशा इस अवसर पर अच्छा लगती है।

 

इस नवरात्री, आप भी इन अभिनेत्रियों से प्रेरणे लेकर कोई सुन्दर सी पारम्परिक साड़ी पहने और पाएं खूब सारी प्रशंसा!

चित्र स्त्रोत: Bollywood bubble, pinkvilla, youtube, mid-day, bollywood life, bollywood grill, koimoi, IBTimes, Deccan Herald, Khonjkhabar, the Indian people, salwar kameez

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *