Search

HOME / दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की मेहंदी और संगीत

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की मेहंदी और संगीत

Priyanka Verma | नवम्बर 14, 2018

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की मेहंदी और संगीत

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के उत्सव इटली में शुरू हो गए हैं।

12 नवंबर को, दीपिका और रणवीर की पारंपरिक कोंकणी – फूल मुड्डी समारोह में सगाई हुयी। फूल मुड्डी एक पारंपरिक समारोह है जो एक जोड़े की आधिकारिक सगाई को चिह्नित करता है, जिसमें दुल्हन के पिता नारियल के साथ दूल्हे और उसके परिवार का स्वागत करते हैं। उसके बाद, वे उसे बैठाते हैं और पैरों को धोते हैं। दोनों ने इटली के झील कोमो में विला डेल बाल्बिनेलो में एक दुसरे को अंगूठियां पहनाई।

दीपवीर का संगीत और मेहंदी समारोह कल हुआ था। होनेवाले दुल्हेराजा रणवीर सिंह तूने मरी एंट्रियां गीत पर नृत्य करते हुए समारोह में धमाकेदार तरीके से शामिल हुए। उन्होंने गल्लां गुड़ियाँ पर भी नृत्य किया और दीपिका के लिए ढोल भी बजाया। फिर दोनों ने एक साथ नृत्य किया। समारोह में बजने वाले अन्य गीतों में मेहंदी है रचने वाली, मेहंदी नि मेहंदी, काला शाह काला और ढोलक शामिल थे।

गायक हर्षदीप कौर और उनके दल ने सभी मेहमानों का मनोरंजन किया और सबको खूब नचाया। हर्षदीप ने कई गाने गाये जिनमे जैसे दिलबरो और कबीरा शामिल थे। शुभा मुद्गल द्वारा थुमरी प्रदर्शन के दौरान, दीपिका भावनात्मक हो गई और रोने लगी। न केवल रणवीर उनके पास आये बल्कि उसे गले लगाकर यह सुनिश्चित किया कि वह ठीक महसूस कर रही है। यही तो होती है एक सज्जन आदमी की पहचान!


रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका ने अपने हथेलियों पर एक डिजाइनर मेहंदी लगाई है, जबकि रणवीर ने सिर्फ हाथों पर दीपवीर लिखवाया है। वे आज शादी कर रहे हैं, यानी 14 नवंबर, छह साल पहले इसी दिन 2013 में, उनकी पहली फिल्म राम लीला रिलीज हुई थी और उन्हें एक दुसरे से प्रेम हो गया था !

शादी की तैयारियां ज़ोरों शोरों से चल रही हैं।  ऐसी अफवाएं सुनने में आ रही हैं की रणवीर एक सामुद्रिक वायुयान में अपनी बरात लेकर शादी के स्थल पर पहुंचेंगे।

चित्र स्त्रोत: shaadisaga, indiatimes, the live mirror, times now hindi, filmfare, manav miglani’s instagram account, inkhabar