बॉलीवुड अभिनेता जिनका अपना रेस्टोरेंट है

Spread the love

एक अभिनेता का अभिनय करियर शायद ही कभी बहुत लंबा होता है और इसलिए विभिन्न बॉलीवुड अभिनेताओं के पास उनके अभिनय करियर के अलावा कुछ और व्यवसाय होता है। यहां अभिनेताओं के के प्रसिद्ध रेस्टोरेंट्स की एक सूची है-

 

1) शिल्पा शेट्टी का क्लब रॉयल्टी

शिल्पा के पास मुंबई में एक बहुत ही क्लासिक क्लब है। एक यूरोपीय पुनर्जागरण में स्टाइल भारतीय रॉयल्टी से मिलता है, क्लब रॉयल्टी आपको एक अनोखा अनुभव देता है।

 

2) नागार्जुन का एन ग्रिल

सबसे लोकप्रिय दक्षिण भारतीय कलाकारों में से एक, नागार्जुन ने हैदराबाद में एन ग्रिल खोले जाने पर रेस्टोरेंट व्यवसाय में प्रवेश किया। एन ग्रिल एक आधुनिक ग्रिल हाउस है जो कुछ बहुत ही उत्तम और स्वादिष्ट व्यंजन परोसता है।

 

3) सुनील शेट्टी का क्लब H20

फिल्म निर्माण में शामिल होने के अलावा, सुनील शेट्टी भी देश भर में रेस्टोरेंट की एक चेन के मालिक हैं। सुनील ने एक दशक पहले अपने रेस्टोरेंट व्यवसाय की स्थापना की और उनका क्लब H20 बेहद लोकप्रिय है। । वह मिस्चिफ ब्रांड के मालिक हैं और सुनील एस्ट्रो मिस्चिफ मनोरंजन पार्लर्स, कई रेस्टोरेंट और मुंबई में लिटिल इटली रेस्टोरेंट के मालिक हैं।

 

4) चंकी पांडे का एल्बो रूम

एल्बो रूम मुंबई में स्थित है और इसमें एक अद्भुत वातावरण है। यह एक ब्रिटिश पब का अनुभव देता है और यह बहुत लोकप्रिय है। ओरिएंटल व्यंजन और बेहरतरीन कॉकटेल्स लोगों को यहाँ आकर्षित करते हैं।

 

5) डीनो मोरिया का क्रेप स्टेशन कैफे

पूर्व मॉडल और अभिनेता डीनो मोरिया ने बांद्रा, मुंबई में अपने भाई के साथ क्रेप स्टेशन की शुरुआत की। यह अपनी क्रेप और अन्य महाद्वीपीय व्यंजनों के लिए प्रसिद्ध है।

 

6) पेरिज़ाद ज़ोरबियन का गोंडोला

इस सुन्दर और कम्फर्टेबले कैफ़े की मालिक पारसी अभिनेत्री पेरिज़ाद ज़ोरबियन हैं। बांद्रा में स्थित, इस जगह में एक अलग आकर्षण है। यह अपने मिर्च चिकन बर्गर के लिए प्रसिद्ध है।

चित्र स्त्रोत: cityseeker, hungry forever, bollywoodlife, hyderabadsirfhamara, bookeventz, zomato

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *