Search

Home / News Stories / एक मज़ेदार कहानी के साथ करीना कपूर ने किया एक्स बॉयफ्रेंड को याद

Fotojet 2022 02 02t133350.775

एक मज़ेदार कहानी के साथ करीना कपूर ने किया एक्स बॉयफ्रेंड को याद

Sonali Bhadula | फ़रवरी 2, 2022

आप बॉलीवुड की बेबो से ज़रूर परिचित होंगे, जी हाँ, वही जिनके ‘पू’ और ‘गीत’ जैसे कैरेक्टर आज भी लड़कियों को मस्तमौला जीवन जीने की प्रेरणा देते हैं और जिनके बोले चूड़ियां और फेविकोल जैसे गानों पर नींद में भी पैर थिरकते हैं।

बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस और लाखों दिलों पर राज करने वाली करीना कपूर आजकल अपनी एक दिलचस्प कहानी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। जिसमें उन्होंने अपने एक शाकाहारी बॉयफ्रेंड को अपने पिता रणधीर कपूर से मिलवाने का जिक्र किया है। अभिनेता रणधीर कपूर का रिएक्शन आपको जरूर ठहाके लगाने पर मजबूर कर देगा।


दरअसल ट्वीक इंडिया प्लेटफॉर्म पर एक इंटरैक्टिव बातचीत के दौरान करीना ने इस कहानी का खुलासा किया। जिसमें शो की होस्ट के रूप में हमें ट्विंकल खन्ना देखने को मिली।

करीना बताती हैं कि रणधीर एक बार डिनर आउटिंग पर उनके बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए तैयार हो गए थे और स्वादिष्ट मुगलई व्यंजनों के लिए मशहूर रेस्टोरेंट दम पुख्त में जाने के लिए उत्साहित थे। जब करीना ने अपने पिता को बताया कि उनका प्रेमी वास्तव में शाकाहारी है, जिसपर रणधीर कपूर ने जवाब दिया कि “कोई बात नहीं बेटा, वो ड्राइवर के साथ खाना खाएगा।

करीना की इस मजे़दार स्टोरी पर आप अपनी राय हमें नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर भेज सकते हैं। साथ ही हमारे साथ साझा करें अपने जीवन की कुछ ऐसी ही मजे़दार कहानी।

Disclaimer-: BetterButter इस ब्लॉग में प्रकाशित किसी भी चित्र अथवा वीडियो का आधिकारिक दावा नहीं करता है। इस ब्लॉग में सम्मिलित दृश्य-श्रव्य सामग्री पर मूल रचनाकार के अधिकार का हम पूरा सम्मान करते है तथा प्रकाशित रचना का उचित श्रेय रचनाकार को देने का पूर्ण प्रयास करते है। अगर इस ब्लॉग में सम्मिलित किसी भी चित्र या वीडियो पर आपका कॉपीराइट है और आप उसे BetterButter पर नहीं देखना चाहते तो हमसे संपर्क करें। उक्त सामग्री को ब्लॉग से हटा दिया जायेगा। हम किसी भी सामग्री के लेखक, फोटोग्राफर एवं रचनाकार को उसका पूरा श्रेय देने में विश्वास करते है।

Sonali Bhadula

COMMENTS (1)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *