Search

Home / News Stories / मल्लिका की कबाब से भरी थाली देख कर आपको भी भूख लग आएगी

Fotojet (71)

मल्लिका की कबाब से भरी थाली देख कर आपको भी भूख लग आएगी

Sonali Bhadula | अक्टूबर 11, 2021

मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड में उनकी फिटनेस और उनके दबंग अंदाज के लिए जाना जाता है। 47 वर्षीय अभिनेत्री अपने स्वस्थ्य को लेकर काफी सजग रहती है, और समय-समय पर अपने प्रशंसकों के लिए नए नए फिटनेस मंत्र लेकर आती रहती है। इसके साथ ही आए दिन जिम के बाहर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं जिनमें उनकी इस उम्र में भी फिटनेस का राज मालूम चलता है।

हमें फिर से मदहोश करते हुए, मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपने शानदार शनिवार के भोजन की कुछ तस्वीरें साझा कीं। सबसे पहले, अभिनेत्री ने कुछ स्वादिष्ट कबाब खाए। उस थाली में तली हुई सब्जियाँ जैसे बेल मिर्च, गाजर, बीन्स और फूलगोभी भी थे। साइड में फ्रेंच फ्राइज़ थे। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, “टेबल फॉर 1”। जल्द ही, एक अन्य इंस्टाग्राम स्टोरीज में, मलाइका ने एक मिठाई की एक और तस्वीर साझा की। हम उसे एक स्वादिष्ट चॉकलेट आइसक्रीम का आनंद लेते हुए देख सकते थे। उन्होंने लिखा, “आइसक्रीम एन सैटरडे नाइट।” उनके इस पोस्ट को देखकर लगता है कि उनका वीकेंड बहुत अच्छा गुजरा है।

Malaika Arora's Kabab Plate

मलाइका ज्यादातर स्वस्थ खाने पर ही जोर देती है, लेकिन सप्ताह का अंत कभी-कभी कुछ मीठा या चटपटे खाने के साथ करने में कोई बुराई नहीं है। इससे पहले, उन्होने एक रविवार को एक चटपटी दावत का स्वाद चखा। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हरे जैतून की एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसके साथ ही मलाइका घर में बने खाने की भी बहुत शौकीन हैं, मलाइका के लिए घर का बना खाना खाने की खुशी तब दोगुनी हो जाती है जब उसके माता-पिता उनके लिए कुछ बनाते हैं। कुछ दिनों पहले, उसने अपने माता-पिता, जॉयस अरोड़ा और अनिल अरोड़ा द्वारा तैयार किए गए स्वादिष्ट भोजन की एक तस्वीर साझा की थी। उसके ऊपर चिकन करी के साथ चावल से भरी एक प्लेट थी। उसने तस्वीर को कैप्शन दिया, “तुम लोग सबसे अच्छे रसोइया हो।”

Disclaimer-: BetterButter इस ब्लॉग में प्रकाशित किसी भी चित्र अथवा वीडियो का आधिकारिक दावा नहीं करता है। इस ब्लॉग में सम्मिलित दृश्य-श्रव्य सामग्री पर मूल रचनाकार के अधिकार का हम पूरा सम्मान करते है तथा प्रकाशित रचना का उचित श्रेय रचनाकार को देने का पूर्ण प्रयास करते है। अगर इस ब्लॉग में सम्मिलित किसी भी चित्र या वीडियो पर आपका कॉपीराइट है और आप उसे BetterButter पर नहीं देखना चाहते तो हमसे संपर्क करें। उक्त सामग्री को ब्लॉग से हटा दिया जायेगा। हम किसी भी सामग्री के लेखक, फोटोग्राफर एवं रचनाकार को उसका पूरा श्रेय देने में विश्वास करते है।

Sonali Bhadula

COMMENTS (0)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *