प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के मेहँदी और संगीत की कुछ झलकियां

Spread the love

पूर्व मिस इंडिया वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा की शनिवार को जोधपुर में अमरीकी गायक निक जोनास से एक क्रिस्चियन सेरेमनी में शादी हो गयी। इस शादी की तसवीरें अभी साझा नहीं हुयी है लेकिन हम आपके लिए कुछ और तसवीरें लाये हैं!

इसके पश्चात् दोनों की मेहँदी और संगीत की रस्म हुयी।

अपनी मेहँदी की रस्म के लिए प्रियंका ने एक पीला और गुलाबी रंग का लेहेंगा पहना जिसे अबू जनि संदीप खोसला ने डिज़ाइन किया था। साथ में उन्होंने पारम्परिक आभूषण पहने और एक मेस्सी बन बनवायी जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। निक ने एक हल्के नीले रंग का ऑउटफिट पहना जिसे अबू जनि संदीप खोसला ने डिज़ाइन किया था।

प्रियंका के साथ साथ निक ने भी अपने हाथों में मेहँदी रचाई!

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत सी तसवीरें साझा की और लिखा – And so planning our wedding with an amalgamation of both was so so amazing.” “An important part for the girl in an Indian wedding is the Mehendi. Once again we made it our own and it was an afternoon that kicked off the celebrations in the way we both dreamed.”

अपने संगीत समारोह के लिए प्रियंका ने एक हाथ की कढ़ाई वाला सितारों ज्यादा सुनहरे और चंडी के रंग की साड़ी पहने और साथ में एक स्ट्रैपी ब्लाउज पहना। इन कपड़ों में हमारी देसी गर्ल गज़ब लग रही थी। निक ने एक गहरे नीले रंग की शेरवानी पहनी थी। दोनों की ओउत्फिट्स अबू जनि संदीप खोसला ने डिज़ाइन की थी।

लड़केवाले और लड़कीवालों के बीच एक नाच का मुक़ाबला हुआ और सभी मेहमान पूरी रात नाचते रहे ।

निक और प्रियंका अब दिल्ली आ चुके हैं और कल रात उनकी दिल्ली में एक रेसप्शन होगी। और जानकारी पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज देखते रहिये।

 

चित्र स्त्रोत: Instagram Accounts of Priyanka Chopra, Viral Bhayani and The wedding Brigade.

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *