‘कॉफी विद कारण’ पे कही गयी सबसे विवादास्पद बातें!

Spread the love

और वह वापस आ गए है! करण जोहर अपने लोकप्रिय टीवी शो ‘कोफी विद करण’ के एक नए सत्र के साथ वापस आ गए हैं। शो का सीज़न 6, 21 अक्टूबर 2018 से स्टार वर्ल्ड पर प्रीमियर करेगा, हर रविवार को रात 9 बजे।

करण ने यह भी घोषणा की है कि शो में उनके पहले मेहमान दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट-अभिनेता रणबीर कपूर की पूर्व और वर्तमान गर्लफ्रेंड्स होगी ।

पिछले कुछ वर्षों में, शो के मेहमानों ने एक दूसरे के बारे में बहुत सी चीजें कही है। हम आपको 11 सबसे विवादास्पद बयान देते हैं जो आज तक ‘कोफी विद करण’ पर किए गए हैं-

 

1.सलमान खान

सुपरस्टार सलमान खान ने ‘कोफी विद करण’ के चौथे सत्र में अपना डेब्यू किया था। कैसानोवा (casanova)  माने जाने वाले इस अभिनेता ने, सभी को हैरान कर दिया जब उन्होंने यह खुलासा किया की वह वर्जिन है और वह अकेले सोते है! विश्वास करना मुश्किल है, है ना?

 

2.कंगना रनौत

कंगाना शो के 5 वें सत्र में नज़र आयी थी । कंगना के साथ उनके ‘रंगून’ सह-कलाकार सैफ अली खान और शाहिद कपूर भी आये थे। जब करण जौहर ने कंगाना से पूछा की बॉलीवुड में उन्हें अनावश्यक रवैया किसने दिया है, तो  कंगाना ने करण का नाम लिया । उन्होंने यह भी कहा कि करण नेपोटिज़्म (nepotism) के ध्वजवाहक है।

कंगना के इस स्टेटमेंट के बाद, कंगाना और करण के बीच शब्दों का युद्ध शुरू हो गया । 2017 में IIFA पुरस्कारों को होस्ट  करते हुए, सैफ अली खान और वरुण धवन ने कहा, “नेपोटिज़्म रॉकस”। पर बाद में, इन दोनों कलाकारों को इसके लिए माफ़ी मांगनी पड़ी।

 

3.दीपिका पादुकोणे

दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर अहूजा ने शो के तीसरे सत्र में अपना डेब्यू किया था । यह एपिसोड, इस चैट शो के इतिहास में सबसे विवादास्पद एपिसोड में से एक था। दोनों अभिनेत्रियों ने रणबीर कपूर के बारे मैं काफी कुछ बोला। दीपिका ने कहा कि रणबीर को अपने प्रेमी कौशल (boyfriend skills) पर काम करने की ज़रूरत है। रैपिड फायर राउंड के दौरान, करण ने दीपिका से पूछा कि रणबीर कपूर को किस चीज़ का समर्थन करना चाहिए। दीपिका ने कहा की रणबीर को एक कंडोम ब्रांड का समर्थन करना चाहिए।

 

4.सोनम कपूर अहूजा

सोनम अपने पिता अनिल कपूर के साथ ‘कोफी विद करण’ के चौथे सत्र में आयी थी। जब करण ने सोनम से पूछा कि क्या उन्हें बुरा लगता है जब लोग दूसरी अभिनेत्रियों के अभिनय के बारे में ज़्यादा बात करते हैं? तो सोनम ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में लोग सोचते हैं कि अगर आप अच्छे नहीं दिखते, तो आप एक अच्छे अभिनेता/अभिनेत्री हो।

अभिनेता इमरान खान ने शो के तीसरे सीज़न में सोनम के लिए कहा था की सोनम को पत्रिकाओं के कवर कम करने चाहिए और फिल्में ज़्यादा करनी चाहिए।

 

5.करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा

जब से प्रियंका और करीना ने एक साथ फिल्म ‘ऐतराज़’ में काम किया है, सब जानते है की ये दोनों अभिनेत्रियाँ एक दूसरे को बिलकुल भी नहीं पसंद करती।

यहां तक कि करण जौहर की कॉफी सोफे भी इन दोनों अभिनेत्रियों के विवाद से नहीं बच पाए । शो के सीज़न 3 में, करण ने करीना से पूछा था कि अगर वह प्रियंका से मुलाकात करेगी, तो वह उनसे क्या पूछेगी। करीना ने कहा कि वह प्रियंका से पूछेगी कि उनका एक्सेंट कहा से आता है। इसी सीज़न के एक अन्य एपिसोड में, करण ने प्रियंका से पूछा की वह इस सवाल का क्या जवाब देंगी। प्रियंका ने कहा की उनका एक्सेंट वही से आता है, जहाँ से करीना के बॉयफ्रेंड (उस समय सैफ अली खान करीना के प्रेमी थे) का एक्सेंट आता है।

लेकिन प्रियंका एकमात्र कलाकार नहीं है जिसने करीना को इस तरह जवाब दिया है। ‘कोफी विद करण’ के चौथे सत्र में, करण ने करीना से पूछा था कि अगर सोनाक्षी सिन्हा अभिनेत्री नहीं होती, तो वह क्या होती। करीना ने कहा कि सोनाक्षी एक गृहिणी होती । चौथे सत्र के एक और एपिसोड में शाहिद कपूर और सोनाक्षी सिन्हा एक साथ आए थे । करण ने सोनाक्षी से पूछा कि वह करीना के इस उत्तर के बारे में क्या कहना चाहेंगी, सोनाक्षी ने कुछ भी नहीं कहा। एपिसोड के अंत में, शाहिद कपूर-करीना के पूर्व प्रेमी, ने कहा कि उन्हें लगता है कि सोनाक्षी एक गृहिणी से बहुत ज्यादा बन सकती है।

 

6.शाहरुख़ खान

अपने बुद्धि और चार्म के लिए जाने जाते, शाहरुख़ हमारे सबसे पसंदीदा ‘कोफी विद करन’ मेहमानों में से एक है। शो के दूसरे सत्र में, करण ने शाहरुख़ से पूछा था कि वह क्या करेगा अगर वह सुबह उठे और देखे की वह करण जोहर बन गए है। शाहरुख ने यह कहते हुए जवाब दिया कि उनका करण जौहर की तरह जागने की संभावना कम थी, लेकिन सुबह में करण जौहर के साथ जागने की संभावना ज़्यादा थी! ROFL !!

 

7.ट्विंकल खन्ना

करण की सबसे करीबी दोस्त ट्विंकल खन्ना ने ‘कोफी विद करण’ के 5 वें सत्र में अपनी कॉफी डेब्यू किया था। पूरे प्रकरण में, ट्विंकल करण की टांग खींच रही थी। जब करण ने उनसे पूछा कि तीनों खानों में से सबसे कूलेस्ट खान कौन है तो ट्विंकल ने कहा कि इस सवाल में वह एक और खान-फवाद खान का नाम जोड़ना चाहेंगी और फिर, यही प्रश्न करण से पूछना चाहेगी। रैपिड फायर राउंड के  दौरान, करण ने ट्विंकल से पूछा कि उनके पति अक्षय कुमार के पास ऐसा क्या है, जो तीनों खानों के पास नहीं है । ट्विंकल ने कहा की उनके पति के पास कुछ अतिरिक्त इंच है, और यह उनके पति की हाइट के संदर्भ में बिलकुल भी नहीं था।

 

8.रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने सीज़न 3 में कॉफी सोफे पर डेब्यू किया। उनके साथ उनकी ‘बैंड बाजा बारात’ सह-कलाकार अनुष्का शर्मा आयी थी। करण ने रणवीर से पूछा की वह अपने बारे में तीन ऐसे चीज़ें बताये, जो किसी को भी नहीं पता है। इस प्रश्न का जवाब देते हुए रणवीर ने कहा कि वह रात के 10 बजे के बाद अंडरवियर नहीं पहनते है। ये सुनकर अनुष्का बहुत डिस्गस्ट हो गयी, और उन्होंने रणवीर को कहा की करण ने तुमसे ये नहीं पूछा था की वह तीन चीज़ें कौनसी है जो किसी को भी तुम्हारे बारे में नहीं जाननी है।

 

9.इमरान हाशमी  

अभिनेता इमरान हाश्मी और निर्माता महेश भट्ट ‘कोफी विद करण’ के चौथे सत्र में एक साथ आए थे । यह एपिसोड इस चाट शो के इतिहास में सबसे स्ट्राइटफॉरवर्ड (straightforward) एपिसोड में से एक था। रैपिड फायर राउंड के दौरान, करण ने इमरान से कहा की वह कुछ अभिनेत्रियों के नाम लेंगे, और उनकी बारे में इमरान की दिमाग में जो भी चीज़े सबसे पहले आती है, वह वो बोले। जब करण ने ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम लिया, इमरान ने तुरंत “प्लास्टिक” कहा। जब करण ने श्रद्धा का नाम लिया तो इमरान ने कहा कि श्रद्धा को कुछ खा लेना चाहिए।

 

10.जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम ‘कोफी विद करण’ के तीसरे सत्र में दिखाई दिए थे। इस समय के दौरान, जॉन ने ‘दोस्ताना’ फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ काम किया था। जब करण ने जॉन से पूछा की अगर अभिषेक इस धरती पर आखरी इंसान हुए, तो जॉन क्या करेंगे? तो जॉन ने कहा की ‘ए विल डो अभिषेक’ (I will do Abhishek)।

 

11.अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर ने शो के चौथे सत्र में अपना कॉफ़ी डेब्यू किया था। अर्जुन अपने ‘गुंडे’ सह-कलाकार रणवीर सिंह के साथ आए थे। जब करण जौहर ने अर्जुन से पूछा कि वह भोजन और सेक्स के बीच क्या चुनेंगे, तो अर्जुन ने उस समय का जिक्र करा जब वह बहुत मोटे थे। अर्जुन ने जवाब देते हुए कहा की वह बहुत खा चुके है, तो वो फ़ूड और सेक्स के बीच में, सेक्स चुनेगे!

ये कुछ विवादास्पद चीजें थीं जिन्हें ‘कोफी विद करण’ पर कहा गया था। अब देखते हैं कि शो के छठे सीजन में कौनसे नए विवाद पैदा होते हैं-‘नीडलिंग (needling)’ और ब्रूइंग (brewing) शुरू करी जाये!

 

सूत्र: Chillopedia, Cosmopolitan India, Emirates 24/7, Giphy.com, Hotstar, Indiatimes.com, India Today, MissMalini,  Pinkvilla, Rediff.com, ScoopWhoop, The Daily Pao, The Indian Express.

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *