अभिनेता / अभिनेत्री जिन्होंने किसिंग सीन करने से इंकार कर दिया

Spread the love

हालांकि भारतीय दर्शकों को नायक और नायिका के बीच रोमांटिक सीन्स देखना पसंद है और कई निर्देशकों ने अधिक लोगों को आकर्षित करने के लिए अपनी फिल्मों में बहुत सारे ‘मसाला सीन्स’ डालने का प्रयास किया है, लेकिन कई अभिनेताओं/अभिनेत्रीओं ने स्क्रीन पर किस करने से इनकार कर दिया है! यहां अभिनेताओं / अभिनेत्रीओं की एक सूची दी गई है, जिन्होंने किसिंग सीन को मना कर दिया  –

 

1.सलमान खान:

सलमान बहुत समय से फिल्म इंडस्ट्री में हैं लेकिन वो स्क्रीन पर किसिंग करना उन्हें असुविधाजनक लगता है और वो ऑनस्क्रीन चूमने वाले अभिनेताओं का सम्मान नहीं करते हैं। यह आश्चर्य की बात है क्योंकि सलमान कई रोमांटिक फिल्मों और गानों का हिस्सा रहे हैं!

 

2.सोनाक्षी सिन्हा:

अनुभवी अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी, सोनाक्षी अपने सिद्धांतों को बहुत मानती हैं और स्क्रीन पर किसिंग सीन करने में उन्हें हिचकिचाहट होती है। सोनाक्षी ने ‘भारतीय नारी’ प्रतिष्ठा अर्जित की है क्योंकि उनकी अधिकांश फिल्मों में उन्होंने गांव की लड़की का किरदार निभाया है।

 

3.अजय देवगन:

मशहूर स्टंटमैन वीरू देवगन के बेटे अजय देवगन ने 1992 में अपना करियर शुरू किया। इस अभिनेता ने कभी भी किसी अभिनेत्री को चूमा नहीं है काजोल को छोड़कर :)(क्यूंकि वो उनकी बीवी हैं )। उन्होंने कई अभिनेत्रयों  के साथ कुछ अंतरंग दृश्य किए हैं लेकिन स्क्रीन पर होंठों पर उनमें से किसी को भी चूमा नहीं है।

 

4.रितेश देशमुख:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, स्वर्गीय विलासराव देशमुख के पुत्र, रितेश ने फिल्म जाने कहाँ से आयी है में किस करने से इनकार कर दिया और फिर इसे एक सिद्धांत बना दिया और उन्होंने कभी भी किसी भी अभिनेत्री को चूमा नहीं है। वह महसूस करते हैं कि किस एक बहुत ही निजी मामला है और यह केवल बंद दरवाजों के पीछे होना चाहिए। वह किसी फिल्म में किसिंग सीन करने में कम्फर्टेबल नहीं हैं जिसे देशभर के दर्शकों द्वारा देखा जायेगा।

 

5.शिल्पा शेट्टी:

रिचर्ड गियर के विवाद के बाद, शिल्पा ने स्क्रीन पर किस न करने का फैसला कर लिया, क्यूंकि इससे उनके बारे में और अफवाहें फेल सकती हैं और ये वो किसी भी कीमत पर नहीं चाहती थी!

ये सोच कर अच्छा लगता है न की कुछ सेलेब्रिटी इतने विचारशील हैं?

चित्र स्त्रोत: Loksatta, wikipedia, kisspng, the indian express, the express tribune

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *