Search

Home / ट्रेंडिंग / टिक्की रसगुल्ला चाट एक अजीब फूड कॉम्बिनेशन, तेजी से हो रहा है वायरल

Fotojet (15)

टिक्की रसगुल्ला चाट एक अजीब फूड कॉम्बिनेशन, तेजी से हो रहा है वायरल

Sonali Bhadula | नवम्बर 22, 2021

आपने भले ही कई तरह के अलग-अलग फूड कॉम्बिनेशन देखे होंगे, लेकिन आज जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, वह आज तक के सभी फूड कॉम्बिनेशन से बहुत हटके होने वाला है, एक चटपटे और तीखे स्वाद के साथ स्वाद में बहुत ही अधिक मीठी चीज का कॉम्बिनेशन, जिसकी कल्पना मात्र ही दिमाग को पूरी तरह से हिलाने के लिए पर्याप्त मानी जा सकती है। साथ ही हम आपको इस वीडियो को अपने जोखिम पर देखने की नसीहत जरूर देना चाहेंगे।

दोस्तों कोरोना काल में हम सबने ही अपने घरों में कई तरह के पकवानों को पकाया, और कई रचनात्मक लोगों ने वर्षो से आ रहीं परंपरागत डिश को अपना एक नया स्वाद देने में कोई कसर नहीं छोड़ी, कई रेसिपी के वायरल होने और कई ट्रेंड्स को लाने वाले इन 2 सालों को हम पूरी तरह से फ्यूजन से भरा हुआ कह सकते हैं, लेकिन कोरोना और फ्यूजन डिश के ट्रेंड के अंत को सच मान लेना दिन में आँखों को बंद कर रात कहने के बराबर कहा जा सकता है, क्यूंकि दोनों के ही परिणाम हमें निरंतर देखने को मिल रहे हैं।

हाल ही में ऐसे ही एक अनोखे फूड कॉम्बिनेशन के साथ हमे इंसटाग्राम पर एक वीडियो देखने को मिली, जो कि कई लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुई हैं। और जिसे और कुछ नहीं ब्लकि टिक्की रसगुल्ला चाट कहा जा रहा है। फूड व्लॉगर अंजलि ढींगरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @soosaute पर इस चाट की एक छोटी सी क्लिप साझा की, जो कि सभी फूड प्रेमियों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है।

https://www.instagram.com/reel/CWIGF70AEBW/?utm_medium=copy_link

व्लॉगर सबसे पहले रसगुल्ला टिक्की चाट की प्लेट दिखाती है, जिसमें आलू टिक्की का बेस होता है, और ऊपर रसगुल्ला, हरी चटनी, इमली की चटनी, दही, सेव के साथ कुछ सब्जियां होती हैं। वीडियो में, व्लॉगर को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “हम ये बहुत अजीब संयोजन कोशिश करने वाले है।” जैसे ही वह इस डिश को चखती हैं, इस प्रयोगात्मक चाट से उनकी निराशा साफ नजर आ रही है। अंत में, उसने अपने अनुयायियों से कहा कि इस चाट की कीमत 140 रुपये है और वह इसे फिर कभी नहीं खा पाएगी।

वीडियो को अभी तक कई टिप्पणियों के साथ 12 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। जहां कई लोग इस संयोजन से भ्रमित और खुश हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा, ”अपने रिस्क पर खाओ.” वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, “क्यों, कोई ऐसा क्यों लेकर आएगा, कृपया इस दुकान वाले को हिरासत में लें।” एक अन्य यूजर ने तो यहां तक ​​कह दिया, ‘एक बंगाली होने के नाते इस वीडियो को देखकर मुझे दुख हुआ है।

Disclaimer-: BetterButter इस ब्लॉग में प्रकाशित किसी भी चित्र अथवा वीडियो का आधिकारिक दावा नहीं करता है। इस ब्लॉग में सम्मिलित दृश्य-श्रव्य सामग्री पर मूल रचनाकार के अधिकार का हम पूरा सम्मान करते है तथा प्रकाशित रचना का उचित श्रेय रचनाकार को देने का पूर्ण प्रयास करते है। अगर इस ब्लॉग में सम्मिलित किसी भी चित्र या वीडियो पर आपका कॉपीराइट है और आप उसे BetterButter पर नहीं देखना चाहते तो हमसे संपर्क करें। उक्त सामग्री को ब्लॉग से हटा दिया जायेगा। हम किसी भी सामग्री के लेखक, फोटोग्राफर एवं रचनाकार को उसका पूरा श्रेय देने में विश्वास करते है।

Sonali Bhadula

COMMENTS (0)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *