Search

Home / News Stories / 16 हज़ार रुपये किलो में बिक रही मिठाई ने सोने को दी कड़ी टक्कर

Viral Gold Sweet (1)

16 हज़ार रुपये किलो में बिक रही मिठाई ने सोने को दी कड़ी टक्कर

Sonali Bhadula | जनवरी 18, 2022

कुछ मीठा खाने की भूख हमें हमेशा ही एक स्वादिष्ट और मुंह में घुल जाने वाली मिठाई की ओर लेकर जाती है। कुछ ऐसा जो हमारे पेट के साथ-साथ हमारे दिल को खुश करने के लिए भी एक लाजवाब विकल्प हो। आपने अपने जीवन में आज तक कई तरह की मिठाइयाँ खायी होंगी। वह निश्चित तौर पर अलग-अलग फ्लेवर्स, रंग, स्वाद और अलग-अलग बजट  में हो सकती है। लेकिन क्या आपने कभी ऐसी मिठाई लेने के बारे में सोचा है जिसने आपके महीने के पूरे बजट को हिला कर रख दिया हो और उसे लेने के लिए आपको बैंक से लोन लेना पड़ा हो? जी हाँ एक ऐसी मिठाई जिसकी शुद्धता की जांच शायद आपको एक ज्वेलर्स से करवानी पड़ सकती है।

https://www.instagram.com/reel/CX7zz6EoKtG/?utm_medium=copy_link

हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ अलग कि तलाश में हमें एक मिठाई दिखाई दी जिसे 24 कैरेट शुद्ध सोने की परत से ढका जा रहा था। वीडियो को अभी तक 11 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है और 6 लाख से अधिक लाइक्स के साथ यह आम जनता के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। 

यह मिठाई मूल रूप से दिल्ली के मौजपुर स्थित शगुन स्वीट्स में बिक रही है जिसे दिल्ली के फूड ब्लॉगर अर्जुन चैहान ने अपने इंसटाग्राम अकाउंट @oye.foodieee पर साझा किया है। अर्जुन ने वीडियो को कैप्शन भी दिया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, “16000 रुपये किलो की सोने की परत चढ़ी मिठाई, अपने अमीर दोस्तों को टैग करें।” 

वीडियो पर कई लोगों ने अपनी अलग-अगल टिप्पणियाँ भी दी है, जिसमें कई लोगों ने मिठाई के लिए अपनी उत्सुकता दिखाई है वहीं कई लोगों ने मिठाई पर सोने की परत चढ़ाने को पैसों की बर्बादी बताया है। 

आप भी सोने से ढ़की इस मिठाई पर अपनी राय हमें नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर भेज सकते हैं। साथ ही हमारे साथ ट्राई करें कुनाफा अरबी मिठाई की स्वादिष्ट रेसिपी। 

Disclaimer-: BetterButter इस ब्लॉग में प्रकाशित किसी भी चित्र अथवा वीडियो का आधिकारिक दावा नहीं करता है। इस ब्लॉग में सम्मिलित दृश्य-श्रव्य सामग्री पर मूल रचनाकार के अधिकार का हम पूरा सम्मान करते है तथा प्रकाशित रचना का उचित श्रेय रचनाकार को देने का पूर्ण प्रयास करते है। अगर इस ब्लॉग में सम्मिलित किसी भी चित्र या वीडियो पर आपका कॉपीराइट है और आप उसे BetterButter पर नहीं देखना चाहते तो हमसे संपर्क करें। उक्त सामग्री को ब्लॉग से हटा दिया जायेगा। हम किसी भी सामग्री के लेखक, फोटोग्राफर एवं रचनाकार को उसका पूरा श्रेय देने में विश्वास करते है।

Sonali Bhadula

COMMENTS (0)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *