Search

Home / News Stories / Fruits Chai: नशेड़ी के कहने पर सूरत में बनने लगी दुनिया की सबसे अजीबोगरीब “फ्रूट” चाय!

fruits chai surat

Fruits Chai: नशेड़ी के कहने पर सूरत में बनने लगी दुनिया की सबसे अजीबोगरीब “फ्रूट” चाय!

Marketing Team | May 13, 2022

सोशल मीडिया पर हमेशा तरह-तरह के पकवान और स्ट्रीट वेंडरों के द्वारा दो अलग-अलग व्यंजनों को एक साथ बनाते देखा जा सकता है। हालांकि कई बार यूजर्स को ऐसे फूड्स काफी पसंद भी आते है। वही कई बार स्ट्रीट वेंडरों द्वारा बनाए गए इन अजीबोगरीब फूड्स को यूजर इगनोर भी कर देते है। फिलहाल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बीते दिनों सबकी पसंदीदा ड्रिंक चाय को लेकर काफी कुछ प्रयोग करते हुए देखा गया है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया, जिसमें गुजरात के सूरत में एक स्ट्रीट फूड वेंडर अजीबोगरीब तरीके से चाय बना रहे है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

 

 

यूट्यूब पर वायरल हो रहे वीडियो को Foodie Incarnate नाम के एक फूड ब्लॉगर ने अपलोड किया है। फ़िलहाल एक बार फिर से चाय के साथ अनोखे ढंग से एक्सपेरिमेंट होते हुए साफ देखा जा सकता है। आमतौर पर हमलोग चाय बनाने के दौरान दूध के साथ चीनी, इलाइची, अदरक और लौंग डालते है। वही वायरल हो रही वीडियो क्लिप में शख्स चाय में सेब, केला और चीकू डालकर चाय बनाते हुए देखा जा रहा है।

बताया जा रहा है कि 10 साल पहले इस शख्स को किसी नशेड़ी ने चैलेंज किया था कि उसे फ्रूट वाली चाय सर्व करनी है। इसके बाद से शख्स ने फ्रूट वाली चाय बनाना शुरू कर दिया। जिसे काफी लोग पीना पसंद करने लगे है। वीडियो में देखा रहा है कि चाय बनाने के लिए शख्स दूध में चीकू और केला डालकर पकाता है। जिसे बाद में छानकर पीने के लिए दे दिया जाता है।

 

इसके अलावा सेब के फ्लेवर की चाय बनाने के लिए शख्स को खौलती हुई चाय के ऊपर से सेब को घिसते हुए देखा जा रहा है। फिलहाल वीडियो में अजीबोगरीब ढंग से चाय बना रहे शख्स को देख हर कोई हैरान है। कुछ यूजर्स का कहना है, दुनिया खत्म होने वाली है लगता है। वही एक यूजर ने कहा- इसको चाय जूस बोलना चाहिए! एक अन्य यूजर ने लिखा- चाय की आत्मा को शांति मिले।

 

आपने अभी तक लौंग, इलाइची और अदरक वाली चाय पी होगी। लेकिन आपने कभी फ्रूट्स डालकर चाय को सर्व किया है। यदि नहीं! तो आज ही अपने घर में फ्रूट्स वाली चाय बनाने की जरूर कोशिश करें, और अपने दोस्तों को परिवार को भी इस चाय को पीने के लिए प्रेरित जरूर करें। साथ ही अगर ये आर्टिकल आपको पसंद आया है तो हमें कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दें।

 

 

Disclaimer-: BetterButter इस ब्लॉग में प्रकाशित किसी भी चित्र अथवा वीडियो का आधिकारिक दावा नहीं करता है। इस ब्लॉग में सम्मिलित दृश्य-श्रव्य सामग्री पर मूल रचनाकार के अधिकार का हम पूरा सम्मान करते है तथा प्रकाशित रचना का उचित श्रेय रचनाकार को देने का पूर्ण प्रयास करते है। अगर इस ब्लॉग में सम्मिलित किसी भी चित्र या वीडियो पर आपका कॉपीराइट है और आप उसे BetterButter पर नहीं देखना चाहते तो हमसे संपर्क करें। उक्त सामग्री को ब्लॉग से हटा दिया जायेगा। हम किसी भी सामग्री के लेखक, फोटोग्राफर एवं रचनाकार को उसका पूरा श्रेय देने में विश्वास करते है।

Marketing Team

COMMENTS (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *