Search

Home / News Stories / दिल्ली के इस होटल में 15 मिनट में खाइये 35 मोमोज, मिलेंगे 1 लाख रूपए

15 Minutes mein 35 momos khayen or jitein 1 lakh

दिल्ली के इस होटल में 15 मिनट में खाइये 35 मोमोज, मिलेंगे 1 लाख रूपए

Marketing Team | April 21, 2022

इन दिनों सोशल मीडिया पर फ़ूड प्रतियोगिता एक बड़ी चीज बन गई हैं! जितनी भी बड़ी चुनौती इसमें पेश की जाती है, उतने ही ज्यादा हिंदुस्तानी खाने के शौकीन इसे आजमाने के लिए ललचाते है। जैसे आमतौर पर हम में से ज्यादातर लोग दोस्तों और परिवारों के साथ रसगुल्ला और गोलगप्पे खाने की प्रतियोगिता बाजार या दुकानों में एक साथ शुरू कर देते है।

 

15 minutes mein 35 momos khayein or jitein 1 lakh rupay

 

वैसे ही कुछ लोग तो हमेशा रिस्क लेना पसंद करते हैं और सफलता और रोमांच की तलाश में बड़ी प्रतियोगिता का प्रयास करते है। यदि आप भी खाने-पीने के शौकीन है तो निश्चित ही ये रोमांचक प्रतियोगिता आपको आकर्षित करेगी। ऐसा ही एक दिल्ली का रेस्टोरेंट है जो लोगों को चैलेंज देकर कह रहा है कि मोमोज खाइए और जीतिए 1 लाख रुपये की नकद (Eat Momos and Win 1 Lakh Rs Cash) राशि। अगर आपको इस बातों पर विश्वास नहीं है तो यह वायरल वीडियो देख सकते है।

यहां वीडियो देखें:-

 

 

फ़ूड ब्लॉगर फूडी विशाल के द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो में फूड प्रतियोगिता के बारे में सबसे पहले नियम बताए गए है। यह नियम आपको थोड़ा आसान लग सकता है। लेकिन इस नियम में आप प्रतियोगिता के दौरान उल्टी नहीं कर सकते, अगर आप करते है तो इस प्रतियोगिता से बाहर कर दिया जाएगा। दूसरा नियम ये है कि आपको पूरा मोमो खाना होगा। तीसरा नियम यह है कि इस चुनौती के विजेता फिर से मुकाबला नहीं कर सकते हैं और अंत में, लोगों को प्रतियोगिता शुरू करने से पहले बिल का भुगतान करना होगा।

यह बिग मोमोज वर्ल्ड दिल्ली द्वारा आयोजित किया जाता है। और प्रतियोगिता में जाने के लिए किसी को 2500 या 2000 रूपए वेज या नॉन-वेज मोमोज के आधार पर भुगतान करना होगा। साथ ही अगर आप इस प्रतियोगिता को जीत जाते हैं, तो आप ना सिर्फ 1 लाख रूपए की नकद राशि जीतते हैं, बल्कि आपको अपने बिल पर धनवापसी भी मिल जाती है।

हालांकि जब से इस वीडियो को अपलोड किया गया है। तब से लेकर अब तक इसे 15k लाइक्स के साथ 280k से ज्यादा व्यूज मिले हैं। खास बात ये है कि वीडियो में, ब्लॉगर इस मोमोज को खाकर 1 लाख रूपए जीतता है। लेकिन अच्छे काम के लिए ब्लॉगर आधा पैसा रेस्टोरेंट के मालिक को और बांकी का एक हाउसकीपर को दान कर देता है। जिसे पैसे की ज्यादा जरूरत थी। हालांकि इस चीज ने सोशल मीडिया का दिल जीत लिया।

 

प्रिय पाठकों अगर आप भी इस तरह के मोमोज प्रतियोगिता में शामिल होना चाहते है, तो इस लेख को अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। ताकि वो भी इस प्रतियोगिता में शामिल होकर 15 मिनट में 35 मोमोज खाए और 1 लाख की नकद राशि जीत ले। साथ ही हमें अपनी राय कमेंट बॉक्स में दे सकते है। जिसका हमें बेसब्री से इंतज़ार रहता है।

 

Disclaimer-: BetterButter इस ब्लॉग में प्रकाशित किसी भी चित्र अथवा वीडियो का आधिकारिक दावा नहीं करता है। इस ब्लॉग में सम्मिलित दृश्य-श्रव्य सामग्री पर मूल रचनाकार के अधिकार का हम पूरा सम्मान करते है तथा प्रकाशित रचना का उचित श्रेय रचनाकार को देने का पूर्ण प्रयास करते है। अगर इस ब्लॉग में सम्मिलित किसी भी चित्र या वीडियो पर आपका कॉपीराइट है और आप उसे BetterButter पर नहीं देखना चाहते तो हमसे संपर्क करें। उक्त सामग्री को ब्लॉग से हटा दिया जायेगा। हम किसी भी सामग्री के लेखक, फोटोग्राफर एवं रचनाकार को उसका पूरा श्रेय देने में विश्वास करते है।

Marketing Team

COMMENTS (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *