5 ऐसे बॉलीवुड कलाकार जो हुए गलत प्लास्टिक सर्जरी के शिकार

Spread the love

आजकल प्लास्टिक सर्जरी करवाना एक आम बात हो गयी है। सभी लोग अपने लुक्स को लेकर बहुत ही ज्यादा चिंतित रहते है इसीलिए प्लास्टिक सर्जरी तक करवाने से नहीं चूकते है। प्रायः लोग अपने नाक और होठों की प्लास्टिक सर्जरी करवाते है। हमारा बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। यहाँ भी कई कलाकारों ने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। मगर हर प्लास्टिक सर्जरी सफल नहीं होती है। ऐसे ही बॉलीवुड में भी कुछ ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई मगर वो गलत साबित हुई।

तो आइये आज हम ऐसे ही कुछ कलाकारों के बारे में चर्चा करते हैं।

1) आएशा टाकिया

आएशा टाकिया बॉलीवुड की क्यूट अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत टार्ज़न: वंडर कार से की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें 2005 में फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया। उन्होंने तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। हाल के दिनों में ही उन्होंने अपने होठों की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है जो बिलकुल उनके चेहरे से मेल नहीं खाती।

 

2) अनुष्क़ा शर्मा

अनुष्क़ा शर्मा आज बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से है। उन्होंने रब ने बना दी जोड़ी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। उन्होंने अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए अपने होठों की प्लास्टिक सर्जरी करवाई मगर वो नकारात्मक असर कर गयी। इसके बाद उनकी खूबसूरती बढ़ने के बजाये कम हो गयी और आम दर्शकों के लिए वो चर्चा का विषय मात्र बन कर रह गयी।

 

3) राखी सावंत

राखी सावंत बॉलीवुड में एक बहुत ही जाना पहचाना नाम है। वो अपने आइटम डांस के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने भी अपने चेहरे पर प्लास्टिक सर्जरी करवाई और नकारात्मक प्रभाव हुआ।

 

4) गौहर खान

गौहर खान बॉलीवुड की एक प्रचलित अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत यश राज फिल्म प्रोडक्शन की फिल्म राकेट सिंह से की थी। उनके किसी दोस्त ने उन्हें होठों की सर्जरी करवाने की सलाह दी। उन्होंने उसकी सलाह लेकर अपने होठों की प्लास्टिक सर्जरी करवाई मगर वो गलत साबित हुई।  

 

5) कोएना मित्रा

कोएना मित्रा एक भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।उनका फिल्मी करियर अचानक खत्म हो गया जब उसकी प्लास्टिक सर्जरी गलत हो गई। उन्होंने अपने रूप को निखारने के लिए अपने नाक की प्लास्टिक सर्जरी करवाई जिससे  की उनकी नाक डिस्लोकेट हो गयी। उन्होंने इससे सही करवाने के लिए कई प्रकार के इलाज भी करवाए।

चित्र श्रोत  : Blog to bollywood, Free Press Journal, DNA India, StyleCraze, Asianet Newsable.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *