Search

Home / News Stories / चॉकलेट से भरा गया गोलगप्पा, लोगों ने कहा अब बख्श दो

Chocolate Golgappa

चॉकलेट से भरा गया गोलगप्पा, लोगों ने कहा अब बख्श दो

Sonali Bhadula | जनवरी 12, 2022

गोलगप्पा  सबसे ज़्यादा उसके तीखे स्वाद और मुंह में फूटने वाले उसके चटपटे फ्लेवर्स के कारण ही पसंद किया जाता है। गोलगप्पों का तीखापन लोगों को इतना पसंद आता है कि लोग आंखो से आंसू निकलने तक भी गोलगप्पों के तीखेपन को बढ़ाने की मांग करते हैं। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि अगर गोलगप्पे का पानी चॉकलेट जितना मीठा होता तो क्या इसकी लोकप्रियता इतनी अधिक बढ़ती? खैर हाल ही में हुये  चॉकलेट गोलगप्पे के परिक्षण से इस सवाल का जवाब पाना हमारे लिए आसान हो सकता है।

 

इंदौर के एक भोजनालय ने अपनी खुद की एक फ्यूज़न डिश बनाई है जिसे चॉकलेट गोलगप्पा कहा जाता है। जी हां, आपने सही पढ़ा, चॉकलेट गोलगप्पा सबसे नया फ्यूज़न है जिसने हर तरफ खाने वालों का ध्यान खींचा है।

इंस्टाग्राम हैंडल @mammi_ka_dhaba ने अपने अकाउंट पर यह रील साझा की है जिसमें मीठे चॉकलेट गोलगप्पों को तैयार करते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में आप विक्रेता को चॉकलेट वाले गोलगप्पे बनाते हुए देख सकते हैं। वह गोलगप्पे को चॉकलेट चिप्स के साथ भरता है और फिर उसमें चॉकलेट का एक टुकड़ा रखता है। फिर बचे हुए आधे हिस्सों को कस्टर्ड से भरकर उसपर चॉकलेट सॉस डालता है।

वीडियो को अभी तक 4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 2 लाख से अधिक लाइक के साथ चर्चा का विषय बना हुआ है। 

कई दर्शकों ने यह कहते हुए टिप्पणियां छोड़ दीं कि वे इस व्यंजन को कभी नहीं आजमाएंगे;  एक टिप्पणी में लिखा है “गोलगप्पे को खराब मत करो” , दूसरे ने कहा “ये तो पानीपूरी की बदनामी है”। वहीं एक यूज़र ने यहां तक कह दिया कि इंसान आधुनिक हो रहे ये ही काफ़ी है”। 

आप भी चॉकलेट गोलगप्पे पर अपनी राय हमें नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर भेज सकते। और अगर वीडियो देखकर आपका भी स्वाद खराब हो गया है तो हमारे साथ ट्राई करें स्वादिष्ट गोलगप्पा रेसिपी। ।

Disclaimer-: BetterButter इस ब्लॉग में प्रकाशित किसी भी चित्र अथवा वीडियो का आधिकारिक दावा नहीं करता है। इस ब्लॉग में सम्मिलित दृश्य-श्रव्य सामग्री पर मूल रचनाकार के अधिकार का हम पूरा सम्मान करते है तथा प्रकाशित रचना का उचित श्रेय रचनाकार को देने का पूर्ण प्रयास करते है। अगर इस ब्लॉग में सम्मिलित किसी भी चित्र या वीडियो पर आपका कॉपीराइट है और आप उसे BetterButter पर नहीं देखना चाहते तो हमसे संपर्क करें। उक्त सामग्री को ब्लॉग से हटा दिया जायेगा। हम किसी भी सामग्री के लेखक, फोटोग्राफर एवं रचनाकार को उसका पूरा श्रेय देने में विश्वास करते है।

 

Sonali Bhadula

COMMENTS (0)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *