Search

Home / Uncategorized / आलिया भट्ट का शानदार नया घर

alia house english cover

आलिया भट्ट का शानदार नया घर

Nupur Kumari | April 10, 2018

आलिया भट्ट ने बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड में काफी ऊँचा मुकाम हासिल कर लिया है, छोटी सी उम्र में ही उन्होंने वो सब कर दिखाया है जो हम जैसे लोग सोच भी नहीं सकते। आलिया भट्ट अपनी फिम्लों से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक के लिए हमेशा लाइम लाइट में रही हैं। अभी हाल में ही आलिया अपनी बहन शाहीन के साथ मुंबई के जुहू सबअर्ब में स्थित अपने नए घर में शिफ्ट हुई हैं। आलिया के इस ख़ूबसूरत घर को मशहूर निर्देशक विकाश बहल की पत्नी ऋचा बहल ने डिज़ाइन किया है। इस घर का कोना-कोना इतनी खूबसूरती से सजाया गया है की देखने वाले की नज़रें टिकी की टिकी रह जाएगी।

alia room

आलिया भट्ट अपने इस नए घर को लेकर बहुत उत्साहित रहीं। इस घर को उन्होंने 2 साल पहले ही खरीद लिया था और उसके रेनोवेशन में पुरे डेढ़ साल का वक़्त लगा। इस घर की डिजाइनिंग के समय आलिया की हर छोटी से छोटी पसंद का ख्याल रखा गया है। 3 बेड रूम वाले इस घर को देखते ही आप समझ जाएंगे की यह एक 24 वर्षीय यंगस्टर का घर है।

alia living room

आलिया भट्ट के लिविंग रूम की खूबसूरती देखते ही बनती है, इसे कुछ इस तरह से सजाया गया है की इसमें प्रवेश करते ही आप एक अलग माहौल में चले जाएंगे। इस घर की दीवारें सफ़ेद रंग की हैं और इसमें 2 सोफे लगे हुए हैं। एक सोफे को ख़ास दुबई से मंगवाया गया है और दूसरे में आकर्षक कुशन्स लगे हुए है। सोफे के सामने लगे सेंटर टेबल को ख़ास डिज़ाइन करके बनवाया गया है।

alia drawing room
आलिया का ड्राइंग रूम आरामदायक होने के साथ-साथ खूबसूरत भी है। कमरे के कोने में एक बुक शेल्फ दिखाई देगी जिसमे आलिया की सारी पसंदीदा किताबें रखी हुई हैं। इस कमरे की खिड़की से प्राकृतिक वातावरण देखने को मिलेगा जो आपके मन में ताज़गी भर देगा।

alia dressing room

ड्रेसिंग रूम को घर के बाकी हिस्सों से अलग तरीके से डिज़ाइन किया गया है, इसमें हर  छोटी से बड़ी चीज़ का ख्याल रखा गया है। इसे इस तरीके से रेनोवेट किया गया है की उनके तैयार होते वक्त उनके स्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट आदि के बैठने लिए आराम से जगह बन सके।

alia tea bar

आलिया के घर की सबसे खूबसूरत जगह टी बार है। आलिया और उनकी बहन शाहीन दोनों ही चाय पीने की बहुत बड़ी शौकीन है इसलिए उन्होंने अपने घर में एक टी बार बनवाया है जहाँ दोनों बहनें आराम से बैठ कर चाय का लुफ्त उठा सकें। टी बार में 2 पेंडेंट लाइट लगे हुए हैं जो इसकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रहे हैं।

alia kitchen

आलिया के नए घर का किचन एक साधारण लुक देता है। इसमें लगे हुए लड़की के रैक्स को ख़ास तरीके से डिज़ाइन करके बनवाया गया है। इस मॉड्यूलर किचन में बहुत सारे कैबिनेट बने हुए हैं और इसमें प्रयोग होने वाले सारे बर्तनों को आलिया के पसंद की ख़ास जगहों से मंगवाया गया है।

alia lights

आलिया अपने घर को बॉलीवुड की चकाचोंध दुनिया से अलग रखना चाहती थीं, वो अपने घर में ग्लैमरस लुक नहीं चाहती थी। घर स्पॉटलाइट की तरह ना लगे इसलिए इसमें कहीं भी डार्क लाइट नहीं लगाई गयी है। पुरे घर में डिम लाइट लगवाई गयी है ताकि मन और आँखों को आराम और शान्ति मिले।

चित्र श्रोत: Startwallpapers, architecturaldigest, pinkvilla

Nupur Kumari

BLOG TAGS

Uncategorized

COMMENTS (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *