Search

Home / hindi recipe / “भाई तरस खा ले”, पर ये मत खा; गुलाब जामुन “परांठा” बनाने पर यूजर

gulab jamun parantha

“भाई तरस खा ले”, पर ये मत खा; गुलाब जामुन “परांठा” बनाने पर यूजर

Marketing Team | मई 19, 2023

आप में से हर कोई आलू, गोभी, मूली का परांठा खाया होगा। लेकिन अन्य परांठे से परे एक आदमी “गुलाब जामुन” का परांठा बनाकर पूरे इंटरनेट पर छा गया है। दरअसल इंस्टा पर taste_bird नाम से एक यूजर ने इस अनोखे वीडियो को शेयर किया तो कई लोगों ने माथा पकड़कर बोला- “अंत निकट है भाई”। वही एक शख्स ने कहा- इसे देखकर भूख मर गई।

 

gulab jamun parantha

 

इंस्टाग्राम पर taste_bird द्वारा अपलोड किए गए इस अनोखे गुलाब जामुन परांठा को बनाते हुए साफ-साफ देख सकते है। वीडियो की शुरुआत में शख्स सबसे पहले आटे की लोई लेता है। इसके बाद इसमें दो गुलाब जामुन रखकर अच्छे से मसलता है। फिर तवे पर जाकर सेंक देता है। जब परांठा को अच्छी तरह पका दिया जाता है। तो बाद में इसमें गुलाब जामुन की चाशनी डाल दी जाती है। और ऊपर एक गुलाब जामुन रखने के बाद खाने के लिए दे दिया जाता है।

 

gulab jamun parantha

 

जब से इस वीडियो को अपलोड किया गया है। इसे 823K व्यूज मिल चुके हैं। 47.2K लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं। कई लोगों ने लिखा यह तो बहुत टेस्टी परांठा है। एक यूजर ने लिखा- “मौत निकट है”, वही दूसरे यूजर ने लिखा- ये खाया जाता है? तीसरे यूजर ने लिखा- “यही देखने के लिए जिंदा था मैं”..। एक अन्य यूजर ने लिखा- “भाई तरस खा ले”, पर ये परांठा मत खा…तूने तो गुलाब जामुन का गुलाबा कर दिया।

यहां वीडियो देखें:

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SONIA NEGI (@taste_bird)

 

क्या आपने कभी गुलाब जामुन का परांठा खाया है? यदि नहीं, तो अपने घर में गुलाब जामुन का परांठा बनाने की कोशिश जरूर करें और अपने परिवार और दोस्तों को बुलाकर जरूर खिलाएं। साथ ही अगर यह आर्टिकल पसंद आया है तो ऐसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर करें। और अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

 

यह जरूर पढ़िए:

Pudina Paratha Recipe: गर्मियों में नाश्ते में बनाएं पुदीना परांठा, पूरा शरीर रहेगा ठंडा

शेफ़ रणवीर ब्रार की ढाबा स्टाइल पनीर लबाबदार और लच्छा परांठा रेसिपी

Kathal Ka Paratha Recipe: बिरयानी तो कई बार खाई होगी, अब खाइये कटहल का मसाला परांठा

Sanjeev Kapoor Dahi Vada Chaat: संजीव कपूर की क्रीमी दही वडा चाट और मिर्ची वडा रेसिपी।

15 स्वादिष्ट और झटपट डिनर रेसिपी, रात के खाने में क्या बनाएं – Dinner Recipes in Hindi

 

 

 

 

Image Source: Google Images (https://www.google.com/imghp?hl=en)

Disclaimer-: BetterButter इस ब्लॉग में प्रकाशित किसी भी चित्र अथवा वीडियो का आधिकारिक दावा नहीं करता है। इस ब्लॉग में सम्मिलित दृश्य-श्रव्य सामग्री पर मूल रचनाकार के अधिकार का हम पूरा सम्मान करते है तथा प्रकाशित रचना का उचित श्रेय रचनाकार को देने का पूर्ण प्रयास करते है। अगर इस ब्लॉग में सम्मिलित किसी भी चित्र या वीडियो पर आपका कॉपीराइट है और आप उसे BetterButter पर नहीं देखना चाहते तो हमसे संपर्क करें। उक्त सामग्री को ब्लॉग से हटा दिया जायेगा। हम किसी भी सामग्री के लेखक, फोटोग्राफर एवं रचनाकार को उसका पूरा श्रेय देने में विश्वास करते है।

Marketing Team

COMMENTS (0)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *